Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज दौरे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 इंटरनेशनल सीरीज से किनारा करने के बाद अब भारतीय दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी में भी खेलते नहीं दिखाई देंगे। यही कारण है कि झारखंड ने धोनी की जगह टीम की कप्तानी इशान किशन को दे दी है। विजय हजारे ट्राॅफी 2019-20 की शुरुआत आज से (24 सितम्बर) हो चुकी है। 

PunjabKesari

झारखंड की तरफ घरेलू क्रिकेट में ईशान किशन का प्रदर्शन शानदार रहा है और यही कारण है कि उन्हें विजय हजारे ट्राॅफी के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। भारत ए की तरफ से भी ईशान अच्छा प्रभाव छोड़ने में कामयाब रहे हैं और इस टूर्नामेंट में भी उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है। झारखंड अपना पहला मैच गत चैंपियन मुंबई के खिलाफ बुधवार (25 सितंबर) को खेलेगा। 

PunjabKesari

ईशान किशन के अलावा टीम में उनके साथ इशांक जग्गी, वरुण आरोन और शाहबाज़ नदीम जैसे खिलाड़ी उनका मार्गदर्शन करने के लिए तैयार रहेंगे और टीम की सफलता में अपना योगदान देंगे। 

विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20 के लिए झारखंड की टीम इस प्रकार है : 

कुमार देवब्रत, आनंद सिंह, अनुकुल रॉय, विराट सिंह, इशांक जग्गी, मोनू कुमार, इशान किशन (कप्तान / विकेट-कीपर), सुमित कुमार, वरुण आरोन, शाहबाज़ नदीम, राहुल शुक्ला, उत्कर्ष सिंह, अतुल सिंह सुरवर, विवेकानंद तिवारी।