Sports

चेन्नई : श्रीकांत भरत (105) और कप्तान हनुमा विहारी (169) के जबर्दस्त शतकों तथा उनके बीच दूसरे विकेट के लिए 254 रन की शानदार साझेदारी के दम पर आंध्र ने ग्रुप सी में मुंबई को बुधवार को 29 रन से हराकर विजय हजारे ट्राफी के क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। आंध्र ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 344 रन का विशाल स्कोर बनाया। इसके जवाब में मुंबई की टीम सिद्धेश लाड के 118 रन के बावजूद नौ विकेट पर 315 रन ही बना सकी। आंध्र ने लगातार छह मैच जीते और 24 अंकों के साथ क्वार्टरफाइनल में जगह बना ली। मुंबई की यह दूसरी हार रही लेकिन वह 16 अंकों के साथ ग्रुप में दूसरे स्थान पर रहते हुए क्वार्टरफाइनल में पहुंच गई।

तमिलनाडु ने राजस्थान को सात विकेट से रौंदा
PunjabKesari

चेन्नई : नॉकआउट से पहले ही बाहर हो चुकी दो टीमों के बीच हुए मुकाबले में तमिलनाडु ने राजस्थान को 7 विकेट से हरा दिया। तमिलनाडु ने पहले गेंदबाजी हुए आर साई किशोर (26 रन पर 5 विकेट) की बदौलत राजस्थान को 38.2 ओवर में 141 रन पर सिमेट दिया। जे कौशिक और रविचंद्रन अश्विन ने भी दो-दो विकेट चटकाए। राजस्थान की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज चेतन बिष्ट (36) के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 रन के आंकड़े को भी पार नहीं कर पाया।
तमिलनाडु ने इसके जवाब में कप्तान बाबा अपराजित के नाबाद 55 रन के अलावा एन जगदीशन (39) की उम्दा पारी की बदौलत 23 .3 ओवर में तीन विकेट पर 143 रन बनाकर जीत दर्ज की।

शगुन का शतक, गोवा ने गुजरात को हराया 
PunjabKesari
चेन्नई : कप्तान शगुन कामत (नाबाद 110) के 14 चौकों और एक छक्के से सजे शानदार शतक की बदौलत गोवा ने गुजरात को विजय हजारे ट्राफी ग्रुप सी मैच में बुधवार को एक विकेट से हरा दिया। गुजरात ने भार्गव मेरई की 93 रन की बेहतरीन पारी से 49.4 ओवर में 227 रन बनाए। गोवा ने अपने कप्तान की शतकीय पारी से 48.3 ओवर में नौ विकेट पर 228 रन बनाकर रोमांचक जीत हासिल कर ली। गोवा की छह मैचों में यह तीसरी जीत रही जबकि गुजरात को पांचवीं हार का सामना करना पड़ा। गोवा ग्रुप में चौथे और गुजरात सातवें स्थान पर रहा।  

कु्रणाल, हुड्डा की फिफ्टी से जीता ओडि़शा
PunjabKesari
अलुर : क्रुणाल पांड्या (84), कप्तान दीपक हुड्डा (52) और स्वप्निल सिंह (56) के शानदार अर्धशतकों से बड़ौदा ने ओडि़शा को बुधवार को 57 रन से पीटकर विजय हजारे ट्राफी ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल कर क्वार्टरफाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली। बड़ौदा ने 50 ओवर में 6 विकेट पर 317 रन का विशाल स्कोर बनाया और ओडि़शा को 46.4 ओवर में 260 रन पर सिमेट दिया। बड़ौदा की पांच मैचों में यह चौथी जीत है और वह 16 अंकों के साथ ग्रुप में शीर्ष स्थान पर आ गया है। ओडि़शा को पांच मैचों में तीसरी हार का सामना करना पड़ा। हर ग्रुप से दो-दो शीर्ष टीमों को क्वार्टरफाइनल में पहुंचना है।