Sports

जालन्धर : टूर द यार्कशायर दौरान एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब तेज रफ्तार कर वांलटियर पर चढऩे वाली थी। दरअसल टीम अस्टाना की एक कार जिसपर साइकिल रखे हुए थे, तेज रफ्तार से ट्रैक पर आगे बढ़ रही थी। तभी रोड पर साइकिलिस्ट को रास्ता दिखा रहे वालंटियर ने उक्त कार चालक को रोड का दूसरा रास्ता इस्तेमाल करने के लिए इशरा किया। लेकिन क्योंकि कार काफी तेज थी ऐसे में चालक उसे संभाल नहीं पाया। कार ठीक उस तरफ आगे बढ़ी जहां वालंटियर खड़ा था। वालंटियर ने किसी तरह छलांग लगाकर अपनी जान बचाई। ऐसा लगा जैसे वह मौत के मुंह से बच निकला हो।

घटना की एक वीडियो भी सामने आर्ई है जिसमें वालंटियर फिलिप सुलिवान कार एक्सीडेंट से खुद को बचाते हुए दिख रहे हैं। देखें वीडियो-

घटना के बाद फिलिप ने कहा- सब कुछ सहज ही चल रहा था कि अचानक उक्त कार तेजी से उनकी तरफ आ गई। क्योंकि वह एक छोटे से डिवाइडर पर खड़े थे और उनकी बाएं ओर साइकिलिस्ट थे। ऐसे में उक्त कार चालक ने शायद गाड़ी पलटने के डर से कार सीधी भगा दी। हो सकता है कि कार चालक को लगा होगा कि मैं जल्दी से उसकी रास्ते से हट जाऊंगा। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तो मेरी जान जा सकती थी।

.
.
.
.
.