Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): मशहूर टीवी शो बिग बॉस में श्रीसंत बेशक एक मजबूत प्रतिभागी के तौर पर गेम खेल रहे हों, लेकिन क्रिकेट की पिच पर खेलने पर उन पर फुल स्टाप लगाया जा चुका है, चूंकि उन पर स्पॉट फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगे, जिसके चलते वो टीम से बाहर रहते हुए लाइफटाइम बैन झेल रहे हैं और उनकी ये टीस कहीं ना कहीं निकलकर सामने भी आती रहती है। बिग बॉस सीजन-12 के हाल ही के एपिसोड में एक टास्क के दौरान श्रीसंत इतने भावुक हो गए कि उन्होंने स्पॉट फिक्सिंग पर एक बड़ा खुलासा कर दिया।

स्पॉट फिक्सिंग पर छलका श्रीसंत का दर्द, रोते हुए किया ये बड़ा खुलासा

हाल ही के एपिसोड में एक टास्क के दौरान श्रीसंत के साथी कंटेंडर्स ने स्पॉट फिक्सिंग जैसे गंभीर मुद्दे पर उन्हें अपने मन की बात कहने को कहा तो वो भावुक हो गए और खूब फूट-फूट कर रोए। उन्होंने कहा कि जब उन पर स्पॉट फिक्सिंग जैसे गंभीर आरोप लगे थे तो वो डिप्रेशन में चले गए थे। इतना ही नहीं उनके मन में कई तरह के गलत विचार भी आ रहे थे। श्रीसंत ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि इस विवाद में उनको 10 लाख रुपये का नुकसान भी हुआ था। वहीं स्पॉट फिक्सिंग पर उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी मैच फिक्सिंग नहीं किया और ना ही वो कभी स्पॉट फिक्सिंग जैसे गलत कामों में शामिल रहे।

एपिसोड में श्रीसंत ने थप्पड़ कांड का भी किया जिक्र

Sreesanth Big Boss-12

वहीं इस एपिसोड में श्रीसंत ने अपने टीम के साथी खिलाड़ी हरभजन सिंह के साथ हुए थप्पड़ कांड पर भी खुलासा किया। बता दें कि साल 2008 में IPL के पहले सीजन में मुंबई इंडियंस के हरभजन सिंह ने किंग्‍स इलेवन पंजाब के श्रीसंत को थप्‍पड़ जड़ दिया था। हालांकि बाद में दोनों ने इस मामले को आपस में बात कर सुलझा लिया था।

साल 2013 के IPL में स्पॉट फिक्सिंग में आया था श्रीसंत का नाम

Sreesanth Big Boss-12 Spot Fixing

बता दें कि साल 2013 में हुए IPL के सीजन में हुई स्पॉट फिक्सिंग श्रीसंत का नाम सामने आया था। जिसके बाद उन पर किसी भी तरह का क्रिकेट खेलने का बैन लगा था। इन आरोपों के चलते दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार भी किया था, लेकिन जुलाई 2015 में वो इस मामले में बरी हो गए थे। इतना ही नहीं केरल हाईकोर्ट ने भी एक याचिका में श्रीसंत पर लगे बैन को हटा दिया था, लेकिन BCCI ने फिर कोर्ट जाकर इसके खिलाफ याचिका दायर की, जिसके बाद कोर्ट ने BCCI की अपील को सही मानते हुए श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध को जारी रखा। गौरतलब है कि BCCI ने अब तक उन पर लगे लाइफटाइम बैन को नहीं हटाया है।

 

.
.
.
.
.