Sports

जालन्धर : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में शानदार गेंदबाजी कर 3 विकेट झटकने वाले मोहम्मद शमी को उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद शमी भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल के शो चहल टीवी पर भी नजर आए जहां उन्होंने डे्रसिंग रूम के राज खोलने के अलावा अपनेनिक नेम से भी लोगों को रूबरू करवाया। आम तौर पर चहल भारत के हर मैच में यादगार प्रदर्शन करने वाले क्रिकेटर का फनी इंटरव्यू करते नजर आते हैं। इस बार बारी शमी की थी। 

 

PunjabKesari

चहल टीवी पर आकर शमी भी थोड़े मजाकिया हो गए। उन्होंने कहा-चहल बहुत शरारती है। आप इसके चैनल को ऐसे ही देखें और अपना प्यार बनाए रखें। इसके साथ ही शमी ने डे्रसिंग रूम के कुछ राज भी खोले। शमी ने इसके साथ ही डे्रसिंग रूम में उनके निक नेम से भी दर्शकों को रूबरू करवाया। शमी ने बताया कि उन्हें सभी साथी क्रिकेटर लाला के नाम से पुकारते हैं। 

भारत के सबसे तेज 100 विकेट झटकने वाले बॉलर हैं शमी

PunjabKesari

शमी ने बीते दिनों ही भारत की ओर से वनडे में सबसे तेज 100 विकेट निकालने का कारनामा किया था। ऐसा कर उन्होंने भारतीय गेंदबाजी इरफान का रिकॉर्ड तोड़ा था। इरफान ने महज 59 मैचों में भारत के लिए 100 विकेट झटके थे जबकि शमी ने यह कारनामा महज 55 मैचों में ही कर दिखाया था। उक्त लिस्ट में इसके बाद जहीर खान का नाम है। जिन्होंने 65 मैचों में 100 विकेट झटके थे। अजीत अगरकर ने 67 तो श्रीनाथ ने 68 मैचों में यह कारनामा कर दिखाया था।