Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच में शानदार शतक लगाया। रोहित ने अपनी 133 रनों की पारी में 10 चौके और 6 छक्के भी लगाए। ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए रोहित 17 पारियों में 4 शतक लगा चुके हैं। वहीं मैच के बाद भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल रोहित शर्मा का इंटरव्यू लेने पहुंच गए। इस दौरान दोनों मस्ती भरे मूड में नजर आए। रोहित ने चहल को लेकर कहा, चहल ने अपना नया चैनल चहल टीवी की शुरुआत की है। आप सभी से अनुरोध है कि आप इसे सब्सक्राइब जरूर कीजिएगा।
PunjabKesari
बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस शो के एक एपिसोड में चहल ने उपकप्तान रोहित से पहले वनडे में बनाए उनके शानदार शतक के बारे में पूछा। उसके बाद रोहित ने आगे कहा, 'जब मैं शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत करने मैदान पर पहुंचा तो हमारी योजना नई गेंद को ठीक से खेलने की थी।'
PunjabKesari
ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज बहुत अच्छे हैं। हालांकि, भारत ने शिखर धवन, विराट कोहली और अंबाती रायडू के विकेट 4 ओवरों के अंतर में खो दिए थे।  'हम अपनी योजना के अनुसार नई गेंद को ठीक से नहीं खेल पाए और कुछ विकेट जल्दी ही खो दिए।' चहल ने पूछा कि जब महेंद्र सिंह धौनी मैदान पर बल्लेबाजी करने पहुंचे तो उनकी क्या योजना थी। रोहित ने कहा, 'हम बड़ी भागीदारी करना चाहते थे।' इससे पहले रोहित ने विराट कोहली से अलग राय रखते हुए कहा था कि महेंद्र सिंह धौनी नंबर चार के लिए आदर्श हैं, लेकिन रोहित ने यह भी कहा कि यह उनकी निजी राय है। इस मामले में अंततः कोच और कप्तान को ही अंतिम निर्णय लेना है। धौनी ने सिडनी में खेले गए पहले वनडे में धीमी गति से 51 रन (96 गेंद) बनाए और भारत यह मैच 34 रन से हार गया। अगले वर्ल्ड कप से पहले धौनी की फॉर्म को लेकर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है।

.
.
.
.
.