Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी द्वारा टी20 विश्व कप 2020 स्थगित होने के बाद अब आईपीएल के 19 सितम्बर से 8 नवम्बर के बीच करवाने की खबरें सामने आई है जिसकी पुष्टि आईपीएल के चैयरमेन बृजेश पटेल ने खुद आकर दी। जिसके टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत बैट खरीदने के लिए मेरठ की एसजी क्रिकेट फैक्‍ट्री पहुंचे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

Gearing up for the much awaited season of IPL with the first step of finalising my Bat🏏 Can’t wait to be back at the FIELD😎..One Happy Soul, One Step at a Time✨@RishabhPant17 @sg_cricket pic.twitter.com/dmRcdwaTz6

— Suresh Raina🇮🇳 (@ImRaina) July 24, 2020

दरअसल, रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बैट फाइनल करने के साथ ही बेसब्री से इंतजार कर रहे आईपीएल के इस सीजन की तैयारियों के लिए पहला कदम। मैदान पर वापसी करने का इंतजार नहीं कर सकता।... बता दें रैना और पंत के साथ मेरठ में प्रैक्टिस कर रहे है। जहां आए दिन दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।

PunjabKesari

PunjabKesari
गौरतलब है कि IPL के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा था कि संचालन परिषद जल्द ही बैठक करेगी लेकिन हमने कार्यक्रम तय कर लिया है। यह 19 सितंबर से शुरू होकर आठ नवंबर तक होगा। हमें सरकार की मंजूरी मिलने की उम्मीद है। यह पूरा 51 दिन का आईपीएल होगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अक्टूबर नवंबर में होने वाली टी20 विश्व कप को स्थगित करने के फैसले के बाद आईपीएल का आयोजन संभव हो गया है।