Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज फतह करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान कोहली अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ सुकुन के पल बिताते हुए नजर आए। वही ऑस्ट्रेलिया टूर खत्म होते ही उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय करना शुरू कर दिया है। ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने एक छोटी वीडियो क्लिप में अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में खुलासा किया। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  

8 साल बाद यूं रहेगी कोहली की जिंदगी 
PunjabKesari
दिग्गज बल्लेबाज ने कहा कि संन्यास लेने के बाद वह ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताएंगे क्योंकि वह क्रिकेट को जिंदगी का हिस्सा मानते हैं। भारतीय कप्तान से एक सवाल पूछा गया कि 8 साल बाद आप अपने आप को कहां देखते हैं? इस पर विराट ने यूं जवाब दिया, '8 साल बाद मेरी प्राथमिकता परिवार होगी। मैं, अनुष्का और हमारा परिवार। क्रिकेट जरूर मेरी जिंदगी का हिस्सा होगा, लेकिन मेरा मानना है कि परिवार प्राथमिकता होनी चाहिए क्योंकि जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं।'

PunjabKesari
विराट ने आगे कहा, 'क्रिकेट मेरी जिंदगी का हिस्सा है, लेकिन जिंदगी से बढ़कर कुछ नहीं। मुझे पता है कि लोग इसे ज्यादा गंभीरता से लेंगे कि मैं क्रिकेट को अपनी जिंदगी नहीं मानता, इसका मतलब मैं पर्याप्त समर्पित नहीं हूं। मेरा इसमें कोई विश्वास नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, 'मैं जो कह रहा हूं, अगर उसके लिए समर्पित हूं तो हूं, लेकिन बड़ी चीज हमेशा जिंदगी होती है। क्योंकि जो कुछ भी हो, जब आप घर लौटेंगे तो आपकी प्राथमिकता परिवार होता है रहेगा। 'क्रिकेट मेरी जिंदगी का विशेष हिस्सा रहेगा, लेकिन मेरी जिंदगी की सबसे स्पेशल चीज नहीं। मैं इसी तरह अपनी जिंदगी को देखता हूं।' भारतीय कप्तान विराट कोहली अब न्यूजीलैंड के खिलाफ वन-डे सीरीज में क्रिकेट एक्शन में नजर आएंगे। 

.
.
.
.
.