Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: सिडनी में इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों के सामने एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज लाचार नजर आए। चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत की पारियों के बाद रविंद्र जडेजा ने फिफ्टी जड़ी। जडेजा ने टेस्ट करियर की ये 10वीं फिफ्टी है।
cricket news in hindi, Ind vs Aus, Team India, allrounder Ravindra Jadeja, Test fifty, sydney, jadeja style celebrate
जडेजा की तलवारबाजी वैसे तो जडेजा के लिए ये कोई नई बात नहीं है, जब भी उनके बल्ले से शानदार पारी देखने को मिलती है तो उनका खास अंदाज में बल्ले के साथ तलवारबाजी करना आम बात है। ऐसा ही देखने को मिला जब उन्होंने अपना अर्धशतक पूरा किया। सिडनी के मैदान पर भी जहां टीम इंडिया के बल्लेबाजों का दमदार प्रदर्शन देखने को मिला। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने पहली पारी में 7 विकेट खोकर 622 रन बनाए और पारी की घोषणा कर दी। इस मैच में पुजारा के 193 रन के अलावा पंत (नाबाद 159) और जडेजा (81) के दमदार पारी की हर ओर तारीफ हो रही है। वहीं इन दोनों खिलाड़ियों ने इसे कुछ खास अंदाज में सेलिब्रेट भी किया।
PunjabKesari
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने कमाल की बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। वहीं पुजारा के आउट होने के बाद पंत और जडेजा के बीच 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी हुई जो ऑस्ट्रेलिया की धरती पर इस विकेट की सबसे बड़ी साझेदारी है। अब देखना होगा कि आखिर 622 का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन किस तरह का रहता है।

.
.
.
.
.