Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड के मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मुकाबले का दूसरा दिन काफी रोमांचक देखने को मिल रहा है। पहले दिन के खेल में भारत ने 9 विकेट खोकर 250 रन बनाए थे। ऐसे में जब दूसरे दिन आखिरी जोड़ी के रूप में शमी और बुमराह मैदान में उतरे तो एक भी रन का इजाफा नहीं कर सके और पहली ही गेंद पर शमी आउट हो गए। वहीं इसके बाद जब विराट सेना मैदान में उतरी तो इशांत शर्मा ने कमाल करते हुए पहले ही ओवर में अपने इरादे साफ कर दिए। इशांत ओपनर आरोन फिंच को क्लीन बोल्ड करके ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बिगाड़ दी।

इशांत ने उडाई फिंच की गिल्लियां
sports news, Cricket news in hindi, Ind vs Aus, Test series, Virat kholi, ishant sharma, finch wicket

भारतीय तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ इशांत ने नई गेंद का बेहतरीन इस्तेमाल किया और इनस्विंग पर फिंच के दो डंडे बिखेर दिए। इशांत ने बल्लेबाज को ड्राइव के लिए ललचाने वाली गेंद डाली। फिंच ने आगे का पैर सामने लाकर ड्राइव खेलने का प्रयास किया, लेकिन वह गेंद की लाइन में नहीं रहे। इसका नतीजा यह रहा कि उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर गेंद सीधे स्टंप पर जा लगी। स्टंप पर गेंद लगते ही दो विकेट बिखेरते हुए गए। इशांत, टीम इंडिया और फैंस को यह नजारा देखकर बहुत अच्छा लगा। 

जोश से भरे नजर आए कोहली
sports news, Cricket news in hindi, Ind vs Aus, Test series, Virat kholi, ishant sharma, finch wicketi

फिंच और डेब्यू मैन मार्क हैरिस ने ऑस्ट्रेलियाई पारी का आगाज किया था। इशांत शर्मा के हाथों में विराट कोहली ने भारतीय गेंदबाजी के आगाज की जिम्मेदारी सौंपी और शर्मा उसपर पूरी तरह से खरे उतरे। कोहली भी जोश से भरे हुए नजर आए, जैसे वह हमेशा रहते हैं। मेंटेटर्स भी कोहली के रिएक्शन पर बात करने से रह नहीं सके। इस विकेट का महत्व टीम इंडिया को अच्छे से पता था और कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर इसका असर स्पष्ट दिखा। कोहली के चेहरे के भाव बहुत अलग थे, जो उनकी आक्रमकता को दर्शा रहे थे।

.
.
.
.
.