Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : मेलबर्न में मेलबर्न रेनेगड्स और मेलबर्न स्टार्स के बीच खिताबी मुकाबले में रेनेगड्स ने 13 रनों से जीत दर्ज कर पहली बार बिश बैश लीग जीती। इस मैच में कप्तान आरोन फिंच पर सबकी नजरें थी लेकिन बदकिस्मती से वह इस मैच में अपना कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए। इसका मलाल केवल टीम को ही नहीं बल्कि फिंच को भी हुआ और उन्होंने आउट होने के बाद अपना गुस्सा कुर्सी पर निकाल दिया। 

VIDEO Finchs angry reaction broke chair with smash

रेनेगड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुक्सान पर 145 रन ही बनाए और इस दौरान कप्तान फिंच सिर्फ 13 रनों के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे। छठे ओवर की आखिरी गेंद पर कैमरन व्हाइट क्रीज पर थे और दूसरी तरफ फिंच खड़े थे। बाॅल कैमरन के पैर से लगकर विकेट पर जा लगी और फिंच क्रीज से बाहर होने के कारण आउट हो गए। 

आउट होने के बाद जब फिंच पवेलियन लौट रहे थे तो वह बेहद गुस्से में थे। हालांकि उन्होंने किसी खिलाड़ी या अन्य व्यक्ति को तो कुछ नहीं कहा लेकिन सारा गुस्सा कुर्सी पर निकाल दिया। फिंच ने गुस्से में कुर्सी को बल्ले से हिट करते हुए तोड़ डाला। वह यह नहीं जानते थे कि कैमरा उन्हीं की तरफ है और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी इस घटनाक्रम का वीडियो देख सकते हैं।