Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच हुए तीन टेस्ट मैचों के पहले मैच के दाैरान ऐसा वाकया देखने को मिला कि सभी हैरान रह गए। मैच के दाैरान अचानक एक फैन नंगा दाैड़ता हुआ पिच पर आ गया आैर फिर खिलाड़ियों के सामने खड़ा हो गया। वह अपनी हदें आैर पार करता इससे पहले सुरक्षाकर्मी उसे मैदान के बाहर ले गए।
cricket fan image

कब हुआ यह वाकया
cricket fan image

मैच में इंग्लैंड ने श्रीलंका को 211 रन से करारी शिकस्त दी, जो उसकी विदेशों में खेले गए पिछले 13 मैचों में पहली जीत रही। जैसे ही श्रीलंका का आखिरी विकेट रंगना हेराथ के रूप में गिरा, इंग्लैंड के खिलाड़ी जीत की खुशी मनाने लगे और पिच पर जमा हो गए। वे अंपायर और श्रीलंका के खिलाड़ियों से औपचारिक तौर पर अभिवादन ले ही रहे थे कि पिच पर एक दर्शक आ गया। उसने केवल शॉर्ट्स ही पहन रखा था। इससे पहले अंपायर सहित खिलाड़ी भी कुछ समझ पाते, यह दर्शक मैदान पर शॉर्ट्स भी उतारने लगा। हालांकि, इतने में सुरक्षाकर्मी भी उसे पकड़ने के लिए वहां पहुंच गए।

बाउंड्री पर दौड़ाया सुरक्षाकर्मियों को
cricket fan image

सुरक्षाकर्मी जब उसके पास पहुंचे तो वह आसानी से उनके हाथ नहीं आया। उसने मैदान के बाहर की ओर दौड़ लगाई, तब तक मैदान पर बहुत सारे सुरक्षाकर्मी पहुंच चुके थे। हालांकि, वह दर्शक तब भी उनके हाथ नहीं लगा और सारे सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए बाउंड्री तक वापस आ गया। बाउंड्री पर पहुंचने पर उसे काबू किया जा सका। इस दर्शक और सुरक्षाकर्मियों की पकड़म-पकड़ाई का बाकी दर्शकों ने भी खूब आनंद लिया। 

देखें वीडियो-

.
.
.
.
.