Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: जहां एक तरफ मेलबर्न टेस्ट मैच जीतकर भारत की टीम ने इतिहास रच दिया है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या का एक विज्ञापन सोशल मीडिया में धूम मचा रहा है। आपको बता दें कि धोनी और पांड्या एक वीडियो में दिखाई पड़ रहे है। जो एक क्रिकेट मुकाबलों के दौरान अपने कूल अंदाज और स्पेशल प्लानिंग के साथ धोनी इस वीडियो में एक अलग अंदाज में नजर आ रहे है। दरअसल पांड्या और धोनी इसमें बिहारी बाबू की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

धोनी और पांड्या बने बिहारी बाबू
PunjabKesari
वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी दोनों एक पेड़ पर बैठकर क्रिकेट मैच का मजा ले रहे हैं। वहीं, अक्सर अपने लुक में प्रयोग करने वाले पांड्या इस वीडियो में एकदम बिहारी बाबू वाली स्टाइल में बात करते दिख रहे हैं। उनके बोलने का अंदाज इस वीडियो को और खास बनाता है, वहीं रांची से ताल्लुक रखने वाले भारतीय स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी का तो क्या ही कहना, वो भोजपुरी की आम बोलचाल भाषा में प्रयोग होने वाले कुछ शब्दों का भी प्रयोग करते दिख रहे हैं। इसमें पांड्या जहां एक तरफ कहते दिख रहे हैं कि क्या मारा है माही तो वहीं धोनी ने खुद को पांड्या का फैन बता डाला है। वैसे तो यह मजेदार वीडियो एक विज्ञापन हैं जिसमें पांड्या और धोनी अभिनय करते दिख रहे हैं लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।
PunjabKesari
एमएस धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना पिछला वनडे मुकाबला खेला था इसके बाद अब वो ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज में नजर आएंगे जबकि अगर बात हार्दिक पांड्या की करें तो एशिया कप में चोटिल होने के बाद पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए वापसी की थी लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिल सकी थी। ऐसे में उम्मीद है कि वो वनडे सीरीज में नजर आ सकते हैं।

.
.
.
.
.