Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और विंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया ने 3 विकेट खोकर 147 रन बना लिए है। ऐसे में मैच विंडीज के खिलाड़ी शेल्डन कॉटरेल ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को बोल्ड करके अपना फेवरेट एक्शन किया, जिसके बाद विराट का भी रिएक्शन देखने वाला था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि मैच में विंडीज के तेज गेंदबाज कॉटरेल भारत की पारी का 7वां ओवर लेकर आ रहे थे। उन्होंने अपने इसी ओवर की दूसरी गेंद पर केएल राहुल को शिमरोन हेटमेयर के हाथों कैच कराया था।  इसके बाद उन्होंने अपने इस ओवर की अंतिम गेंद पर विराट कोहली को बोल्ड कर दिया। शेल्डन कॉटरेल का पहला स्पैल काफी अच्छा रहा है। उन्होंने अपने 5 ओवर में मात्र 12 रन खर्च करके कुल 2 विकेट हासिल किये हैं। इस दौरान उन्होंने 3 ओवर मेडन भी किए हैं। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि ओवर की दूसरी गेंद पर राहुल ने स्कावयर लेग की ओर शॉट खेला, लेकिन गेंद बैट के किनारे पर लगकर ऊपर उठ गई, हेटमायर मे आसान कैच लपका और राहुल 15 गेंदों में छह रन बनाकर पवेलियन लौटे। विराट की अगुवाई में भारतीय टीम की नजरें कैरेबियाई टीम के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने पर टिकी होंगी।