Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा ने अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी कई बार मैदान में खेलते हुए दिखाई दिए हैं। लारा एक बार फिर पोर्ट ऑफ स्पेन में ब्रावो इलेवन और पोलार्ड इलेवन के बीच खेले गए मुकाबले में बल्लेबाजी करने उतरे। टीम ब्रावो इलेवन के लिए बल्लेबाजी के दौरान लारा ने लेट कट के जरिए शानदार चौका भी लगाया। लारा के इस शाट के बाद प्रशंसक उनका हौसला बढ़ाते नजर आए। 

लारा की पारी की बात की जाए तो वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे और महज 12 रन बनाकर आउट हो गए। इस टी20 मैच में ब्रावो इलेवन की टीम में ब्रायन लारा के अलावा सुनील नरेन, लेंडल सिमंस और खुद ब्रावो भी शामिल थे। वहीं कीरोन पोलार्ड की टीम में दिनेश रामदीन, जिम्मी नीशाल, सीकुगे प्रसन्ना और खैरी पियरे जैसे खिलाड़ी उनका साथ दे रहे थे। 

 

ब्रायन लारा ने अपने टेस्ट करियर में 131 मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 11953 रन बनाए। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 400 है। वहीं वनडे में लारा ने 299 मैच खेलते हुए 10405 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने 19 शतक अपने नाम किए हैं। वही वनडे में उनका सर्वाधिक स्कोर 169 रन रहा है। 

गौर हो कि समय-समय पर मैचों में हिस्सा लेने वाले लारा ने 2016 में मास्टर्स चैंपियंस लीग में हिस्सा लिया था। इतना ही नहीं पिछले वर्ष अमेरिका में आयोजित क्रिकेट ऑल स्टार्स सीरीज में भी लारा खेलते नजर आए थे। 

.
.
.
.
.