Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और अाॅस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन अाॅस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 326 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके बाद बल्लेबाजी के उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद अच्छी नहीं रही। ऑस्ट्रेलियन तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने ओपनर मुरली विजय को एक शानदार इनस्विंग गेंद पर बोल्ड करके हैरान कर दिया।
sports news, Cricket news in hindi, ind vs aus, 2nd test, perth, Australian bowler, Mitchell Starc, out vijay, surprise ball
विजय स्टार्क की स्विंग गेंद को बिल्कुल नहीं समझ पाए। पारी में विजय ने अपना खाता भी नहीं खोला था। इस तरह लंच से पहले तक भारत का स्कोर एक विकेट पर 6 रन हो गया था। विजय ने मैच में अपने फुटवर्क का कोई इस्तेमाल नहीं किया। वह क्रीज पर अपनी जगह पर खड़े रहकर गेंद को खेलने की कोशिश कर रहे थे। स्टार्क ने उनकी इस कमजोरी को पकड़ लिया और उन्हें बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।
PunjabKesari
भारतीय टीम के दोनों ओपनर एक बार फिर फ्लाॅप साबित हुए। भारत ने मैच में 8 रन के कुल स्कोर पर अपने दो विकेट गंवा दिए। भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय और केएल राहुल दोनों पवेलियन लौट चुके हैं। टेस्ट क्रिकट में मुरली विजय को अाउट करने वाले गेंदबाजों की बात करे तो जेम्स एंडरसन ने 7 बार, मोर्ने मॉर्कल ने 6 बार, मिचेल स्टार्क ने 6 बार और रवि रामपॉल ने 5 बार आउट किया है। 

 

छठी बार स्टार्क के हाथों पवेलियन लौटे मुरली विजय
मिशेल स्टार्क ने बेहतरीन इनस्विंगर पर मुरली विजय की गिल्लियां उड़ाकर रख थी। यह टेस्ट क्रिकेट में छठा मौका था जब स्टार्क ने मुरली की विकेट ली। बता दें कि इससे ज्यादा इंगलैंड के जेम्स एंडरसन से 7 बार मुरली विजय विकेट गंवा चुके हैं। दक्षिण अफ्रीका के मोर्ने मार्केल भी मुरली को खासा परेशान करते हुए उन्हें 6 बार पवेलियन लौटा चुके हैं। वेस्टइंडीज के रवि रामपाल पांच बार ऐसा कर चुके हैं।