Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): एडिलेड में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट के चौथे दिन का खेल खत्म हो चुका है। बल्लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने कंगारू टीम पर दबाव बनाने हुए मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में चाय से पहले एक विकेट लेने के बाद जब साथी खिलाड़ी अश्विन को बधाई दे रहे थे, तब बधाई देने आए रोहित शर्मा को अश्विन ने गलती से ‘इग्नोर’ कर दिया। जिसके बाद खुन्नस में रोहित ने एक बेहतरीन डाइव लगाते हुए शानदार कैच लपक लिया और साथी खिलाड़ियों से बधाई ली। चलिए, आपको दिखाते हैं ये पूरा वाक्य वीडियो के जरिए।

बधाई देने आए रोहित शर्मा को अश्विन ने गलती से किया ‘इग्नोर’

हुआ यूं कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में टी टाइम से ठीक पहले अश्विन ने अपने ओवर की आखिरी गेंद पर एरोन फिंच को पंत के हाथों 11 रन के स्कोर पर कैच आउट करवाया। जिसके बाद साथी खिलाड़ी विकेट पर जश्न मनाते हुए उन्हें बधाई देने आए। वहीं रोहित भी अश्विन को बधाई देने आए, लेकिन अश्विन ने गलती से उनकी ओर ध्यान नहीं दिया। रोहित काफी देर तक उनसे हाथ मिलाकर बधाई देने के लिए पीछे-पीछे चलते रहे, लेकिन अश्विन ने उनकी ओर ध्यान नहीं दिया। फिर आखिर में रोहित ने अपना हाथ उनकी पीठ ले जाते हुए उनकी पीठ ही थपथपा दी।

‘खुन्नस’ में रोहित ने डाइव लगाकर पकड़ा शानदार कैच

चाय के बाद अश्विन दूसरी पारी का 24वां ओवर करने आए और इसी ओवर की उनकी तीसरी गेंद पर ख्वाजा ने हवा में शॉट खेल दिया। वहीं अश्विन के गलती से इग्नोर करने से ‘खुन्नस’ में खड़े रोहित ने उस कैच को बेहतरीन डाइव लगाकर पकड़ लिया और विकेट अश्विन के खाते में डलवाते हुए ख्वाजा को महज 8 रन पर चलता करवाया। जिसके बाद अश्विन समेत साथी खिलाड़ियों ने रोहित को शानदार कैच पर बधाई दी।

कल टीम इंडिया मना सकती है बड़ा जश्न, पहले टेस्ट में जीत से 6 विकेट दूर

Team India INDvsAUS Ist Test

वहीं पहले टेस्ट में भारत ने अपना पलड़ा मजबूत करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर दबाव बना लिया है। कल मैच का आखिरी दिन है, ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट बचे हैं और अगर भारत कल यहीं विकेट गिरा देता है तो मैच सीधा टीम इंडिया की झोली में चला जाएगा और भारत के साथ-साथ भारतीय फैन्स को भी बड़ा जश्न मनाने का सुनहरा मौका मिल जाएगा।

.
.
.
.
.