Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वीरेंद्र सहवाग ने भले ही क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन फैंस के बीच रोचक ट्वीट्स और मजाकिया विज्ञापन के जरिए वो चर्चा में बने रहते हैं। सहवाग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आपको बता दें कि बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ने भारत को उसी के घर में टी-20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया। ऐसे में फिर सहवाग ने वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक खास नसीहत दी है। 

दरअसल, सीरीज के ब्रॉडकास्टर द्वारा जारी 'बेबी सिटिंग' के नए विज्ञापन में वह अपनी चिंता जाहिर करते नजर आ रहे हैं। 30 सेकंड के वीडियो में वह किसी को फोन लगाते दिख रहे हैं। इसके बाद वह कहते हैं- हैलो, भाई क्या कर रहे हो तुम लोग? मैंने इतना ऐड (विज्ञापन) में बोल दिया कि हम बेबी सिटिंग करेंगे और तुम....। भाई देख लो... मरवा मत देना यार..।  

इससे पहले भी आ चुके हैं कई वीडियो
PunjabKesari
इस पर एक दूसरे ऐड में ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन हिंदी में कहते हैं- वीरू पाजी, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को बच्चा मत समझना। हेडन ने इस विज्ञापन को ट्विटर पर भी शेयर किया था। इसके बाद वीरू याद दिलाते हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे। हमने कहा, सब के सब आ जाओ, बिल्कुल करेंगे। इसके बाद सहवाग टी20 ट्रोफी की याद दिलाते हैं, जो 24 फरवरी से शुरू होगी। हालांकि, इस सीरीज के दोनों मैचों में भारत को हार झेलनी पड़ी।

.
.
.
.
.