Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा ने हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर के साथ पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि गावस्कर रन बनाते थे और गालियां मुझे पड़ती थीं। उन्होंने ये बात एक वेबसाइट के फेसबुक लाइव के दौरान कही। 

Sports

रमीज राजा ने एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को इंटरव्यू में कहा, वह 80 के दशक की शुरुआत में गावस्कर से मिले थे और तब वह भगवान की तरह देखे जाते थे। उन्होंने कहा, मैं शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहा होता था। इमरान खान गेंदबाजी कर रहे होते थे और गावस्कर को पवेलियन भेजने की बहुत कोशिश करते। लेकिन वह बहुत शांति के साथ ऑफ स्टंप से बाहर जाती गेंदों को छोड़ देते और सही गेंद का इंतजार करते। 

पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा, इमरान जब भी अपनी बनाना इन-स्विंगर उनके पैड पर फेंकते, गावस्कर उसे शॉर्ट लेग की ओर खेल देते। वहां मैं फील्डिंग कर रहा होता था, लेकिन वह ऐसा शॉट लगाते कि गेंद बाउंड्री के पार चली जाती। उन्होंने कहा, ऐसे में इमरान गुस्से में आ जाते थे और गालियां देते हुए कहते कि देखो गावस्कर कैसे बैटिंग कर रहा है। 

राजा ने कहा, ‘मैंने ये किस्सा गावस्कर से भी शेयर किया था। मैंने उनसे कहा था कि तुमने रन बनाए, लेकिन इमरान से गालियां मुझे पड़ीं, तुम्हें नहीं…, क्योंकि गावस्कर से उन्हें भी खौफ लगता था।