Sports

कोलकाता : राजस्थान रायल्स के तेज गेंदबाज वरूण आरोन ने बीते दिनों ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलते हुए महत्वपूर्ण तीन विकेट निकाले थे। वरूण ने इस दौरान एक बेहतरीन गेंद पर कोलकाता के बल्लेबाज शुभमन गिल को बोल्ड भी किया। वरूण की उक्त गेंद पर कॉमेंटेटर बेहद खुश नजर आए। उन्होंने तो इस गेंद को ‘बनाना इनस्विंग’ तक बोल दिया। मैच खत्म होने के बाद वरूण ने अपनी इनस्विंग से जुड़ा एक राज सबके साथ साझा किया।

Varun aaron revealed the secret of his banana inswinger

वरूण ने कहा कि काउंटी क्रिकेट ने उन्हें एक गेंदबाज के तौर पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए मोटिवेट किया। पिछले साल आईपीएल में किसी टीम द्वारा नहीं चुने जाने के बाद लीसेस्टरशर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलने वाले आरोन ने कहा- मैं हमेशा से इनस्विंग गेंदबाजी करता आया हूं लेकिन काउंटी खेलने के बाद इसमें इजाफा हुआ है। उन्होंने कहा कि वह फिर से काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। उन्होंने कहा- मैं आईपीएल के बाद फिर काउंटी क्रिकेट खेलूंगा। मुझे पिछले साल बहुत मजा आया था। 

Varun aaron revealed the secret of his banana inswinger

वरूण बोले- मुझे नहीं पता कि किस टीम को तेज गेंदबाज की जरूरत है क्योंकि मैं सत्र के बीच में जाऊंगा। यह मौजूदा खिलाडिय़ों की उपलब्धता, उनकी फिटनेस और फार्म पर निर्भर करेगा। राजस्थान रायल्स के लिए उन्होंने सत्र का दूसरा ही मैच खेला। उन्होंने कहा- यह टीम संयोजन पर निर्भर करता है और प्रबंधन का फैसला होता है। मैं पूरी तरह से फिट था।

.
.
.
.
.