Sports

मैनचेस्टरः स्टार फुुटबाॅलर जुवेंटस के क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर यूईएफए ने एक मैच का प्रतिबंध लगाया है लेकिन इसके बावजूद वह अगले महीने अपनी पुरानी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड का चैंपियंस लीग मैच में सामना कर सकेंगे। जुवेंटस में शामिल हो चुके स्टार फारवर्ड को गत सप्ताह वेलेंशिया के खिलाफ हुए मैच में जेइसन मुरिलो के साथ उलझने के कारण गुरूवार को एक मैच के प्रतिबंध की सजा सुनाई गयी थी। इस मैच में जुवेंटस की टीम 2-0 विजयी रही थी। लेकिन रोनाल्डो के व्यवहार के कारण यूरोपीय फुटबाल संस्था यूईएफए ने उनपर एक मैच का बैन लगाया था।  

33 वर्षीय फुटबाॅलर इस एक मैच बैन के कारण घरेलू मैदान पर स्विस चैंपियन यंग ब्याॅयज के खिलाफ जुवेंटस के मैच में हिस्सा नहीं ले सकेंगे लेकिन अगले महीने चैंपियंस लीग के अपनी पुरानी टीम मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ मैच में खेल सकेंगे। रोनाल्डो ने मुरिलो के सिर के साथ अपना सिर मिलाकर झड़प की थी। जर्मन रेफरी फेलिक्स ब्राइच ने उन्हें इसके लिये रेड कार्ड दिखाया था। मैच में मिरालेम जानिच ने दो गोल करते हुए जुवेंटस को एकतरफा जीत दिलाई। 
PunjabKesari

जुवेंटस की टीम 23 अक्टूबर को ओल्ड ट्रेफर्ड में जोस मोरिन्हो की यूनाइटेड से भिड़ेगी। इसके बाद वह ग्रुप एच में तुरिन में इंग्लिश क्लब की मेजबानी करेगी।  पांच बार के चैंपियंस लीग विजेता रोनाल्डो ने वर्ष 2008 में यूनाइटेड क्लब के साथ खेलते हुये चैंपियंस लीग खिताब जीता था। इसके एक वर्ष बाद वह रियाल मैड्रिड में शामिल हो गये थे। वह जुलाई में ही जुवेंटस का हिस्सा बने हैं और सिरी ए में नये क्लब के लिये तीन गोल किये हैं।