Sports

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाक रैसलर 'डैडमैन' द अंडरटेकर ने पिछले साल हुई रैसलमेनिया 33 में रोमन रेंस के हाथों हार मिलने के बाद रिटायरमेंट ले ली थी, लेकिन उन्होंने रैसलमेनिया 34 में अचानक वापसी कर अपने फैंस को खास तोहफा दिया। इस बार उनका सामना जाॅन सीना से हुआ लेकिन अंडरटेकर ने महज 5 मिनट में मैच अपने नाम कर लिया। अब उनकी वापसी पक्की मानी जा रही है आैर कंपनी ने अंडरटेकर के एक आैर मैच का ऐलान कर दिया है। 

कब आैर किससे होगा मुकाबला?
कंपनी ने ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में अंडरटेकर का मैच फिक्स कर दिया है। यह इवेंट 27 अप्रैल को साउदी अरब में आयोजित किया जाएगा, जहां उनका सामने रूसेव से होगा। सबसे खास बात ये है कि ये कास्केट मैच होगा। अंडरटेकर की वापसी पर डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी ने ऐलान किया है कि रैसलमेनिया में वापसी के बाद अब अंडरटेकर रूसेव के खिलाफ कास्केट मैच में हिस्सा लेंगे। सउदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में इन दोनों के बीच मुकाबला होगा। यहां इन्हें अपने प्रतिद्वंदी को कास्केट में डालना पड़ेगा और जो भी ये करेगा वो जीत हासिल कर लेगा।

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में कई दिग्गज रैसलरों ने भाग लिया है। साथ ही 50 सुपरस्टार्स के बीच राॅयल रंबल मैच भी होगा। अब देखना यह होगा कि क्या एक साल बाद रिंग में वापसी कर रहे अंडरटेकर फिर से अपना दबदबा कायम रख पाएंगे या नहीं। हालांकि अंडरटेकर के लिए रूसेव को हराना मुश्किल नहीं होगा क्योंकि रूसेव उस दाैर से गुजर रहे हैं जहां उन्हें कोई भी रैसलर चुनाैती देने की हिम्मत रख सकता है। 


 

.
.
.
.
.