Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अनुष्का शर्मा इन दिनों पति विराट कोहली के साथ काफी ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। दोनों एक साथ घूमते-फिरते हैं और अपनी कई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि कप्तान कोहली फिलहाल न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, लेकिन सीरीज को जीतने के बाद वह रेस्ट पर हैं। ऐसी में दोनों की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

PunjabKesari
कोहली ने अनुष्का के साथ ट्रिप पर निकलने से पहले भी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में विराट-अनुष्का के एक प्राइवेट प्लेस के सामने नजर आ रहे थे। इस तस्वीर में विराट और अनुष्का एक-दूसरे को हग कर रहे हैं। तस्वीर में कोहली ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना हुआ है। वहीं, अनुष्का सफेद टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए कोहली ने कैप्शन में सिर्फ दिल का इमोजी बनाया है। फैन्स विराट और अनुष्का की इस रोमांटिक तस्वीर को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी संभाल रहे हैं। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। 

PunjabKesari


PunjabKesari

PunjabKesari