Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त जहां न्यूजीलैंड में वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज खेलने गई है तो वहीं, घरेलू क्रिकेटर रणजी क्रिकेट खेलने में व्यस्त है। इसी क्रम में तेज गेंदबाज उमेश यादव भी मैच खेलने जाने से पहले फुर्सत के पलों में गोलगप्पे खाते हुए दिखे। दरअसल उमेश ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक फोटो अपलोड की है जिसमें वह अपनी साथी के साथ इसका मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं।
उमेश ने फोटो के साथ लिखा है- रणजी गेम के लिए सूरत जाते वक्त रास्ते में हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर पानी पुरी (गोलगप्पे) अपने दोस्त कुलदीप पटेल के साथ मजे से खाए। 

उमेश की फोटो पर फैंस ने भी किए कमेंट

Umesh yadav seening with eating Golgappe

बीसीसीआई से की थी यह मांग
उमेश बीते दिनों बीसीसीआई से काऊंटी क्रिकेट खेलने देने की इजाजत मांगने के कारण चर्चा में आए थे। उमेश ने मांग की थी क्योंकि वह टीम इंडिया की ओर से केवल टेस्ट क्रिकेट ही खेल रहे हैं ऐसे में उन्हें ज्यादा क्रिकेट खेलने के लिए काऊंटी में जाने की अनुमति दी जाए। उमेश ने लिखा था कि उनकी उम्र में उन्हें और ज्यादा क्रिकेट खेलने की जरूरत है। ऐसे में वह अगर महीनों बाद क्रिकेट खेलेंगे तो इससे उनके प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है।  हालांकि उमेश अभी रणजी ट्रॉफी में व्यस्त है। वह गेंद से अभी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

उमेश यादव का प्रदर्शन

Image result for umesh yadav punjab kesari sports
टेस्ट : 45 मैच, 142 विकेट
वनडे : 75 मैच, 106 विकेट
टी-20 : 7 मैच, 9 विकेट
फस्र्ट क्लास : 91 मैच, 297 विकेट
लिस्ट ए : 118 मैच, 164 विकेट
ट्वंटी-20 : 146 मैच, 148 विकेट