Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2022 के 41वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स से हुआ। इस दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है। वे गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में पारी की पहली ही बॉल पर विकेट लेकर पूर्व श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के क्लब में शामिल हो गए हैं। 

इस सीजन में शानदार लय में गेंदबाजी कर रहे उमेश ने विस्फोटक पृथ्वी शॉ को अपना शिकार बनाया। पृथ्वी का बल्ला केकेआर के खिलाफ जमकर बोलता है। उमेश की गेंद लेग स्टंप पर थी और पृथ्वी ने उसे लेग साइड में खेलने की कोशिश की, लेकिन गेंद ने उनके बल्ले का किनारा ले लिया और गेंदबाज के तरफ गई। उमेश यादव ने बाईं तरफ छलांग लगाते हुए गेंद लपक ली। यह इतना अद्भुत था कि पृथ्वी को भी इसपर भरोसा नहीं हो रहा था और वे कुछ देर तक अपनी जगह पर खड़े रहे। स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर उमेश.. उमेश.. का शोर छा गया है। 

वह परिणाम नहीं मिला, जिसकी हम उम्मीद कर रहे थे, लेकिन आज से बहुत सारी सकारात्मकता साथ होगी। हम मजबूत वापसी के लिए काम करेंगे। 

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 4 विकेट से हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की। इस पर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेल रहे कुलदीप यादव ने कू पर अपनी टीम की शानदार जीत पर अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, ढेर सारी भावनाएं और गर्व। 

गौर हो कि केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाए। इसके जवाब में दिल्ली ने 19 ओवर में 4 विकेट रहते हुए मैच को अपने नाम कर लिया। केकेआर की यह लगातार पांचवीं हार थी जिसके बाद अब प्लेऑफ में जाने की राह मुश्किल हो गई है।