IPL 2019
Sports

न्यूयाॅर्क : सुपर स्टार यूएफसी फाइटर कोनोर मैकग्रेगर ने रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बात की जानकारी दी। मैकग्रेगर ने ट्वीट पर एक पोस्ट डालकर लिखा कि वह मिक्स्ड मार्शन आर्ट्स से रिटायनमेंट लेने वाले हैं। 

PunjabKesari

मैकग्रेगर ने लिखा कि मैंने मिक्स्ड मार्शन आर्ट्स से रिटायर होने का फैसला किया है। इसी के साथ ही उन्होंने अपने सहयोगियों को आगे बढ़ने की शुभकामनाएं भी दीं। 30 साल के मैकग्रेगर इससे पहले अप्रैल 2016 में भी अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर चुके हैं। उस समय मैकग्रेगर ने कहा था कि वह युवा रहते ही रिटायरमेंट लेना चाहते हैं। 

मैकग्रेगर को इस महीने की शुरूआत में उन्हें एक व्यक्ति का मोबाइल फोन छीनने के जुर्म में साउथ फ्लोरिडा में गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उक्त व्यक्ति बिना पूछे उनकी तस्वीर खींच रहा था। मैकग्रेगर पर चोरी और बदमाशी करने का आरोप लगाया गया था। उनके वकील ने इस विवाद को मामूली बताया था।

PunjabKesari

गौर हो कि कोनोर मैकग्रेगर आयरलैंड से हैं और बाॅक्सिंग में डेब्यू करने के बाद उन्होंने पिछले साल यूएफसी में वापसी की थी। हालांकि उन्हें बाॅक्सर फ्लोयड मेवेदर से हार का सामना करना पड़ा था। पिछले साल अक्तूबर में खबीब नूरमगोमेदोव (Khabib Nurmagomedov) से हारने के कारण उन पर 6 महीने का प्रतिबंध और 50 हजार डाॅलर का जुर्माना भी लगा था।

.
.
.
.
.