IPL 2019
Sports

जालन्धर : यू.एफ.सी. फाइटर पेजे विंजेट की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। फाइटिंग जगत की सबसे हॉटेस्ट प्रतिभागियों में से एक पेजे की बीते साल फाइटिंग के दौरान कोहनी में चोट आई थी। वह सर्जरी करवाकर वापस रिंग में आई तो एक बार फिर हादसे का शिकार हो गई। अब तीसरी बार फिर से पेजे बाजू में आई चोट के कारण परेशान है। संभवत: अप्रैल तक यू.एफ.सी. में वापसी का दावा करने वाले पेजे ने अब अपनी एक फोटो भी ट्विटर पर पोस्ट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि मैं बाजू एक बार फिर से टूट गई है। यह देख लीजिए।

Sports

बता दें कि पेज को डब्लयू.डब्लयू.ई. ज्वाइंन करने की ऑफर भी मिली थी जब वह एक इवैंट में डब्लयू.डब्लयू.ई. की सी.बी.ओ. स्टैफनी मैकमोहन के साथ मिली थी। 24 साल की पेजे ने इसके बाद खुद ही एक चैनल को दी इंटरव्यू में माना था कि हां, भविष्य में वह डब्लयू.डब्लयू.ई. ज्वाइंन कर सकती हैं। बता दें कि पेजे प्रोफेशनल डांसर भी है।

PunjabKesarisports Paige vanzant

2016 में वह रियालिटी डांसिंग शो ‘डांसिंग विद द स्टार्स’ में भी हिस्सा ले चुकी है। इंस्टाग्राम पर पेजे खूब एक्टिव रहती है। अपने 2 मिलियन फैंस के लिए वह प्रैक्टिस वीडियो और मॉडलिंग की फोटोज भी डालती रहती हैं।

.
.
.
.
.