Sports

नई दिल्ली : अमांडा रिब्स से अपनी पिछले यूएफसी फाइट हारने के बाद पेजे वेनजेंट एक बार फिर से रिंग में आने की बेताब हैं। बीते दिन पेजे ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर रैड बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की। फोटो के साथ ही उन्होंने रिंग में वापसी की तत्परता पर भी बात की। 

View this post on Instagram

For HIM.

A post shared by Paige VanZant (@paigevanzant) on

पेजे ने कहा- मैं उम्मीद कर रही हंू कि मैं इस साल किसी फाइट में हिस्सा लूंगी। मुझे उम्मीद है कि मुझे प्रमोशन भी मिलेगी। मैं जल्द से जल्द लडऩा चाहती हूं। मेरे दिमाग में अभी आगे बढऩे की ही बात आ रही है। मैं अपनी आखिरी फाइट को भूली नहीं हूं। मुझे नहीं पता कि अब यह बातें कितनी देर और चलती हैं। बस मैं इसकी जल्दी उम्मीद कर रही हूं, क्योंकि मुझे निश्चित रूप से कोई चोट नहीं आई है। मैं फिर से लडऩे के लिए तैयार हूं।

बीते दिनों बेल्टर चैंपियन इलिमा-लेई मैकफारलेन ने पेजे को सलाह दी थी कि वह बेयर नकल बॉक्सिंग की ओर रुख करे। मैकफारलेन ने कहा था कि मुझे लगता है कि वह एक स्मार्ट लड़की है, और वह कहां जाने वाली है। मुझे लगता है कि उसे नकल बॉक्सिंग करनी चाहिए। मुझे नहीं पता कि क्या मैं ऐसा कहने वाली हूं, लेकिन, हां- मुझे लगता है कि उसे वहीं जाना चाहिए जहां उसका इलाज हो सके। उसे अच्छा भुगतान भी मिलेगा।