Sports

जालन्धर : यू.एफ.सी. महिला फाइटर कैटलिन चूकगियान इन दिनों साइबर बुङ्क्षलग का शिकार होने से परेशान हैं। कैटलिन ने इससे परेशान होकर अपने ट्विटर अकाऊंट पर लिखा है- अनजान दोस्तो कृप्या मुझे अश्लील फोटोज या क्लिप भेजनी बंद करो। देखना है तो आप खुद ही देखिए। कैटलिन के इस पोस्ट के बाद ही इसपर कमेंट्स की बारिश हो गई। कइयों ने माना- यह बिल्कुल गलत है तो कुछेक ने कहा कि हम उस बेवकूफ इंसान के लिए माफी मांगते हैं।

UFC contender begs fans: Stop sending me your Adult pics

ऐसा पहली बार नहीं है जब यू.एफ.सी. महिला फाइटर को ऐसा कंटैंट भेजा गया हो। इससे पहले ब्राजील की महिला फाइटर क्लाउडिया गाडेलहा ने 2016 में कहा था कि व्यक्तिगत रूप से मेरे पास कभी कोई ऐसा व्यक्ति नहीं आया जो ऐसी मंशा रखता हो लेकिन जब आप सोशल मीडिया पर आते हो तो ऐसे लोगों की बाढ़ आ जाती है। आपको पता होता है कि अनजान दोस्त ने आपको जो मैसेज भेजा है वह अश्लील हो सकता है लेकिन आप हर बार ऐसी चीजों की इग्नोर नहीं कर सकते।

UFC contender begs fans: Stop sending me your Adult pics

बहरहाल, कैटलिन उक्त घटनाक्रम के बाद से अपनी जिंदगी जीने में व्यस्त हो गई हैं। बता दें कि कैटलिन ने ट्विटर पर बलौंडी फाइटर के नाम पर अपना अकाऊंट बनाया है। इसके बायो में वह खुद को बैस्ट हेयर इन एम.एम.ए. का खिताब भी देती हुई दिखाई देती हैं।

.
.
.
.
.