Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज केएल राहुल को 'कॉफी विद करण' में विवादित बयान के बाद टीम से बर्खास्त कर दिया गया है। राहुल-पांड्या की जगह टीम में दो नए खिलाड़ियों को शामिल किया गया है, जो ऑस्ट्रेलिया समेत न्यूजीलैंड दौरे पर राहुल-पांड्या की कमी को पूरा करेंगे। इन दोनों की जगह युवा शुभमन गिल और विजय शंकर को भेजने का फैसला लिया गया है।
PunjabKesari
हार्दिक की जगह विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर भेजे जाएंगे। वह ऑस्ट्रेलिया के साथ खेले जाने वाले दूसरे वनडे से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल न्यूजीलैंड वनडे और टी20 टीम का हिस्सा होंगे। शुक्रवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी पंड्या और राहुल की टिप्पणियों पर नाराजगी जताई थी। कोहली के बयान के बाद बीसीसीआई ने जांच लंबित होने तक इन दोनों को निलंबित कर दिया।
PunjabKesari
प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने एक वेबसाइट से कहा, ‘पांड्या और राहुल दोनों को जांच लंबित होने तक निलंबित कर दिया गया है।’ भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय टीम को शनिवार सिडनी में खेले गए पहले मुकाबले में 34 रन से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने 1-0 की बढंत बना ली है।

PunjabKesari

.
.
.
.
.