Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में मेजबान भारत को बांग्लादेश ने सात विकेट से हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। वही मैच से पहले दिल्ली में क्रिकेट मैच की मेजबानी को लेकर काफी सवाल उठाए गए, हालांकि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोशल मीडिया पर भारत और बांग्लादेश की टीमों का धन्यवाद भी किया। ऐसे में दिल्ली के खराब प्रदूषण के चलते भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत और दो बांग्लादेश खिलाड़ियों की सेहत खराब हुई। 
PunjabKesari
दरअसल, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के में दावा किया है कि बांग्‍लादेश के बल्‍लेबाज सौम्‍य सरकार और एक अन्‍य खिलाड़ी ने बांग्‍लादेशी टीम के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान मैदान पर उल्‍टी की थी। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत को भी काफी परेशानी हुई थी। वो कई बार खांसते हुए नजर आए थे। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के एक अधिकारी ने बताया कि ऐसे हालात में ग्राउंड स्टाफ भी मजबूर है। अब यह सबकुछ खिलाड़ियों और प्रकृति पर निर्भर करता है। मैच को कराने या ना कराने का फैसला किस पर होगा इस पर उन्होंने कहा, अंपायर से संपर्क करने के बाद मैच रेफरी इस बात का फैसला करेंगे। मैच को कराए जाने को लेकर निर्णय लेने से पहले वह ग्राउंड स्टाफ से भी बात करेंगे। अगर हालात जैसे हैं उसमें कोई सुधार नहीं होता है तो फिर फैसला लिया जाएगा।