Sports

नई दिल्लीः खेल के प्रति प्यार दिखाने के कारण कई फैंस कुछ अलग कर बैठते हैं आैर सुर्खियों में आ जाते हैं। इसी कड़ी में एक फैन ने फुटबाॅल मैच देखने के लिए वो काम कर दिखाया जो अभी तक कोई नहीं कर सका। 

यह तुर्की के डिनिजिस्पोर फुटबॉल क्लब का फैन है जिसका नाम अली डेमिरकाया बताया गया। इसपर डेनिजली अतातुर्क स्टेडियम ने गंदे आचरण के लिए एक साल का बैन लगा रखा था। लेकिन इसने मैच देखने के लिए क्रेन बुक करवा ली आैर ऊंचाई में जाकर मैच देखने लगा। 

देख सब हो गए हैरान
जैसे ही वह क्रेन के ऊपर बैठकर मैच देखने लगा तो स्टेडियम में बैठे सभी दर्शक हैरान रह गए। सभी उसकी तरह देखने लगे आैर जोर-जोर से हूटिंग करने लगे। यह शख्स भी क्रेन पर खड़ा होकर मजे से मैच का लुफ्त उठाने लगा आैर झूमने लगा। अली ने क्रेन बुक करवाने से पहले पुलिस प्रशासन से बात की थी आैर उनसे इसकी इजाजत मांगी। 

लोकल मीडिया के मुताबिक अली पर 12 महीने का बैन लगा हुआ है। शनिवार को उनकी फेवरेट टीम का मैच टर्की डेनीज्ली अटाटर्क स्टेडियम में खेला गया, जिसको देखने के लिए उन्होंने नया आईडिया निकाला। अली ने 5 हजार में क्रेन बुक करवाई थी। क्रेन पर चढ़े हुए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही हैं।

 

.
.
.
.
.