Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): टीम इंडिया की रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली अपने दमदार बल्लेबाजी से ही लोगों को अपना मुरीद नहीं बनाते, बल्कि पिछले कुछ समय से वो नॉन-वेज से दूरी बनाते हुए शाकाहारी बनकर भी लोगों को अपना मुरीद बना रहे हैं और अब इस सूची में एक के बाद एक नाम जुड़ना शुरू भी हो गए हैं। पत्नी अनुष्का शर्मा के बाद अब एक स्टार फुटबॉलर भी उनके जैसा शाकाहारी बन गया है।

कोहली की फिटनेस से प्रभावित हुए सुनील छेत्री, छोड़ा नॉन-वेज खाना

Virat Kohli And Sunil Chhetri

हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय गोल करने के मामले में मेसी को पछाड़ने वाले भारत के स्टार दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री अपने दोस्त विराट कोहली की जबरदस्त फिटनेस से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने भी नॉन-वेज खाना छोड़ शाकाहारी बनने का फैसला कर लिया। मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि इस उम्र में खुद को लगातार फिट रखने के लिए ये बदलाव अच्छा है।

Sunil Chhetri Indian Footballer

छेत्री ने बताया कि एक टीवी कार्यक्रम में ब्रेक के दौरान जब विराट ने खाने में इडली मंगवाई तो मैं एकाएक हैरान रह गया और मेरे पूछने पर उन्होंने बताया कि वो पहले से बेहतर फिट और सहज महसूस कर रहे हैं, इसलिए वो वेजिटेरियन बन गए हैं। सुनील छेत्री ने बताया कि इसके लिए उन्होंने बकायदा विराट से सलाह भी ली।

इसलिए विराट ने छोड़ा था नॉन-वेजिटेरियन खाना

Virat Kohli

बता दें कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कोहली ने कहा था कि अगर मौका मिलेगा तो वो पूरी तरह से नॉन वेज खाना छोड़ देंगे। क्योंकि शाकाहारी खाना खाने से वो पहले के मुकाबले ज्यादा अच्छा और मजबूत महसूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं ऐसा करने से अब उनकी पाचन शक्ति भी और बढ़ गई है। बता दें कि विराट अब एनिमल प्रोडक्ट्स से बनी चीजें और डेयरी प्रोडक्ट्स को छोड़कर शुद्ध शाकाहारी बनते हुए डाइट में सामान्य खाने और हरी सब्जियों पर ही ध्यान दे रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भी शाकाहारी कोहली ने की थी मांग, ड्रेसिंग रूम में हों केले

Virat Kohli

शाकाहारी खाना ही है कोहली की जबरदस्त फिटनेस का राज

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli

Virat Kohli

.
.
.
.
.