Sports

नई दिल्ली : डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. के सी.ई.ओ. ट्रिपल एच ने आखिरकार महिला रैसलर पेजे पर किए आपत्तिजनक कमैंट के लिए माफी मांग ली है। ट्रिपल एच ने ट्विट कर जानकारी दी थी कि मैं पेजे के पास माफी मांगने के लिए जा रहा हूं। मैंने खराब जोक सुनाया था। अगर इससे कोई आहत हुआ तो उससे माफी मांगता हूं। दरअसल पेजे की रैसलिंग रिंग में वापसी की लंबे समय से अफवाहें सोशल मीडिया पर चल रही थी। ऐसे में ट्रिपल एच ने भी इस बात करते हुए था कि अगर ऐसा होता है तो उन्हें अच्छा लगा।
 

ट्रिपल ने इस दौरान अपने बयान में कहा था कि मैं चाहता हूं कि पेजे के साथ रैसलर एज पूरी सेहतयाबी के साथ वापसी करें। आप जानते हैं एज के बच्चे हैं। और पेजे- संभव है कि उसके बच्चे हैं या उसके बारे में वह नहीं जानती।

PunjabKesari

ट्रिपल एच की पेजे पर की गई टिप्पणी को लेकर विवाद शुरू हो गया थ।

पेजे ने खुद ट्रिपल के उक्त बयान वाली वीडियो शेयर कर लिखा था कि मेरा बॉस भी मेरे ऊपर जोक बनाता है... कोई आश्चर्य नहीं कि आप भी ऐसा करते होंगे। वहीं, चौतरफा निंदा झेलने के बाद ट्रिपल एच ने माफी मांगकर बात खत्म की है।

PunjabKesari

इस दौरान पेजे ने भी ट्विट कर सोशल मीडिया पर बैठे रैसलिंग फैंस को एक संदेश दिया था। पेजे ने लिखा था- कभी-कभी आप सोशल मीडिया में इतने लपेटे जाते हैं कि आप नकारात्मकता अपनाकर यह भूल जाते हैं कि आपको एक बड़ा समूह प्यार भी करता है। नकारात्मकता चाहे जितनी ही जोर से आए उसको छोटी ही समझना चाहिए। बस मुझे यह याद रखना है कि मैं हमेशा पॉजीटिव रहूं।

Triple H bowed in front of Wrestler Paige, apologized for comment

बता दें कि 2017 में पेजे ने रैसलर अल्बर्ट डेल रियो के साथ सगाई की थी। इसी दौरान उनकी एक सैक्स टेप वायरल हो गई। टेप के बाहर आने के बाद से ही पेजे डिप्रैशन में चली गई थी। बताया गया कि डिप्रैशन से उभरने के लिए उन्हें एक साल से ज्यादा का समय लग गया था। अब ट्रिपल एच के कमैंट से वह फिर से निराश हुई हैं।