Sports

नई दिल्ली : पारिवारिक समस्याओं का प्रभाव दिल्ली डेयरडेविल्स के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की परफार्मेंस पर भी दिखने को मिल रहा है। अब इसपर दिल्ली के गेंदबाजी कोच जेम्स होप्स ने भी अपनी चुप्पी तोड़ दी है। होप्स का कहना है कि हो सकता है कि निजी समस्याओं के कारण शमी का खेल प्रभावित हुआ हो। 
होप्स ने शमी के बारे में कहा- मुझे लगता है कि वह कुछ निजी समस्याओं से जूझ रहा है। ऐसे में कुछ समय तक चीजों पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल होता है। हर जगह आप मैदान पर प्रदर्शन करने से पहले अपनी बाहरी परेशानियों को निबटारा करना चाहते हो। वह इसकी प्रक्रिया में है और निश्चित तौर पर इसमें कुछ समय लगेगा। उन्होंने कहा- उसके लिए यह सत्र अभी समाप्त नहीं हुआ है और हम वाकिफ हैं।

28 वर्षीय तेज गेंदबाज पिछले कुछ समय से निजी समस्याओं से जूझ रहा है। उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू ङ्क्षहसा को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शमी पर उन्होंने मैच फिकिं्सग के भी आरोप लगाए हैं। इस बीच एक सड़क दुर्घटना में उनके सिर पर भी चोट लग गई और उन्हें आईपीएल से पहले अभ्यास का खास मौका नहीं मिला। इंडियन प्रीमियर लीग में उनकी भागीदारी को तभी हरी झंडी मिल पाई जब बीसीसीआई ने उन्हें नया अनुबंध दिया। पहले उनकी पत्नी की शिकायत के बाद अनुबंध रोक दिया गया था।