Sports

स्पोर्ट्स डैस्क: एक तरफ जहां भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों की नाक में दम कर रखा है तो वहीं उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनपर एक आैर आरोप लगा दिया। वहीं एशियन गेम से पहले एक खिलाड़ी डोप टेस्ट में फेल हो गया।पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

शमी की शानदार गेंदबाजी देखकर हसीन जहां हुई नाराज, लगाया एक और आरोप
इंग्लैंड में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी ने उम्र छुपाने का संगीन आरोप लगाया है। उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी शमी पर पत्नी हसीन जहां ने फेसबुक पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्हें 420 कहकर संबोधित करने के साथ ही उम्र छिपाने के आरोप लगाए हैं। 
Sports

एशियाई गेम की तैयारियों को झटका : डोप परीक्षण में एक और एथलीट फेल
18 अगस्त से शुरू होने वाली एशियाई खेलों की तैयारियां कर रहे भारतीय एथलेटिक्स दल को तब करारा झटका लगा जब स्टीपचलचेज धावक नवीन डागर को गुवाहाटी में अंतर-राज्यीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के दौरान प्रतिबंधित पदार्थ मेलोडोनियम में पॉजीटिव पाया गया। डागर 2014 इंचियोन एशियाई खेलों के कांस्य पदकधारी हैं और उन्होंने गुवाहाटी प्रतियोगिता के दौरान 8:41 सेकेंड का क्वालीफाइंग मार्क हासिल किया था।

कोहली ने उड़ाया मजाक तो रूट बोले- अब आएगा सीरीज में असली मजा
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने जो रूट के ‘माइक ड्राप’ जश्न का मजाक अपने ही अंदाज में उड़ाया था लेकिन इंग्लैंड के कप्तान ने इसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कहा ‘इससे टेस्ट क्रिकेट में दिलचस्पी ही पैदा होगी’। कोहली के सीधे थ्रो से इंग्लैंड के कप्तान रन आउट हुए, इससे पहले उन्होंने पहले टेस्ट के शुरूआती दिन जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर 100 रन जोड़े थे।  

अमरीकी हॉकी देखने गई पोर्नस्टार मिया खलीफा ‘पक’ लगने से हुई जख्मी
पोर्न इंडस्ट्री से 2 साल पहले ही संन्यास ले चुकी मिया खलीफा जल्द ही सर्जरी करवाने जा रही है। मिया का कहना है कि वह मई महीने में आयोजित स्टेनले कप के दौरान अमरीकी हॉकी का एक मैच देखने गई थी। वह दर्शक दीर्घा में बैठी मैच का मजा ले रही थी तभी हॉकी पक उनके गले से निचले वाले हिस्से पर जोर से आकर लगी। 
PunjabKesari

पहले टेस्ट में कोहली कर गए बड़ी गलती, कहीं चुकानी ना पड़ जाए कीमत
टी20 आैर वनडे सीरीज के बाद अब 'विराट सेना' टेस्ट में इंग्लैंड के साथ दो-दो हाथ करने उतर चुकी है। बर्मिंघम में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में जैसे ही कप्तान विराट कोहली ने भारत की प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया, तो सब हैरानी में पड़ गए। हैरानी इसलिए, क्योंकि कोहली ने टीम में उस खिलाड़ी को शामिल कर लिया जिसकी जगह बनती ही नहीं आैर उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जो राहुल द्रविड़ के बाद टीम की 'दीवार' कहा जाने लगा है। 

WWE में लड़ता नजर आएगा 'ग्रेट खली' का चेला सागर नामा
भारत में कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एंटरटेनमेंट(CWE) की शुरूआत करने वाले दिलीप सिंह उर्फ द ग्रेट खली का चेला सागर नामा अब वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) में में धमाल मचाता नजर आएगा। बेन जैक्स के नाम से मशहूर सागर का डब्ल्यूडब्ल्यू के लिए सलेक्शन हो गया है। अब वो ट्रेनिंग के लिए अमेरिका जाएंगे, जिसकी शुरुआत सितंबर से होगी।
Sports

लोकेश राहुल को दूसरी ही गेंद पर बोल्ड करने वाले सैम कुरैन ने बनाया नया रिकॉर्ड
इंगलैंड के तेज गेंदबाज सैम कुरैन ने एजबस्टन में खेले जा रहे पहले टैस्ट के दौरान भारतीय पारी को चार झटके देखकर इंगलैंड की स्थिति मजबूत कर दी। इससे पहले इंगलैंड 279 स्कोर पर ऑल आऊट हो गई थी। भारत की ओर से मुरली विजय और शिखर धवन ने एंडरसन और ब्रॉड की तेज गेंदों का सामना करते हुए पहले विकेट के लिए 50 रन जोड़ लिए थे। 

यह वीडियो देखने के बाद आप नहीं कहेंगे कि रैसलिंग नकली होती है
लोग हमेशा यही कहते हैं कि प्रो सेलिंग हो या डब्ल्यूडब्ल्यूई, यह नकली ही होती है। हां, यह जरूर है कि रैसलिंग सक्रिप्ट के हिसाब से की जाती हो, लेकिन यहां रैसलर असलियत में मार खाते हैं और उन्हें चोट लगने का खतरा हर पल बना रहता है। एक ऐसे मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसे देखने के आप खुद यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि रैललिंग नकली नहीं होती। 
Sports

मरे ने एडमंड को हराया, स्टीफंस हुई उलटफेर का शिकार
ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने एटीपी एवं डब्ल्यूटीए वाशिंगटन ओपन में चौथी वरीयता प्राप्त काइल एडमंड को हराकर चोट से वापसी के बाद करियर की सबसे बड़ी जीत दर्ज की। पूर्व नंबर एक मरे ने दांए कूल्हे के आपरेशन के 11 महीने बाद जून में कोर्ट पर वापसी की थी। उन्होंने हमवतन एडमंड को 7-6 ,1-6, 6-4 से मात देकर हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के तीसरे दौर में जगह पक्की की।

रिकॉर्ड 1009 रन बनाने वाले प्रणव धनवाडे ने की धमाकेदार वापसी
स्कूल स्तरीय मैच में रिकॉर्ड 1009 रन बनाने वाले महाराष्ट्र के युवा बल्लेबाज प्रणव धनवाडे एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। इस बार उन्हें यह चर्चा उनकी इसी खास उपलब्धि ने दिलाई है। दरअसल प्रणव पर एक लेख सीबीएसई ने तीसरी कक्षा की किताब में डाला है। दो पेजों पर छपे इस लेख में प्रणव की उक्त रिकॉर्ड पारी के बारे में बताया गया है।