Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक बयान को झूठा करार दिया है। वहीं गाैतम गंभीर की बेटी ने यो-यो टेस्ट पास किया आैर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह से राय मांगी। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

टेस्ट सीरीज को लेकर कोहली ने दिया था ये बयान, जेम्स एंडरसन बोले- सब झूठ है
इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में बयान दिया था कि जब तक टीम इंडिया जीत रही है तब तक उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि वह रन बना रहे हैं या नहीं। अब इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने उन्हें झूठा करार दिया है। 
Sports

गंभीर की बेटी ने पास किया यो-यो टेस्ट, सचिन और युवी से मांगी राय
भारतीय दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में गंभीर की बेटी आजीन ने यो-यो टेस्ट दे रही है। जैसे की आप सभी को पता ही है कि भारतीय क्रिकेट टीम में चयन के लिए खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट पास करना अनिवार्य हो गया है। इसी के चलते गंभीर ने इस पोस्ट पर सचिन तेंदुलकर, हरभजन सिंह, युवराज सिंह जैसे दिग्‍गजों की राय भी मांगी है। 

Real life Athletes: किसी ने एक्सीडेंट में गंवाया पैर, तो किसी का आधा शरीर है पैरालाइज्ड
दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो आपसे कहीं ज्यादा तंगी में हैं, लेकिन फिर भी अपना गुजारा हंसी-खुशी से कर रहे हैं। आपने भी अपने आसपास कई लोगों को कहते सुना होगा कि भाई ज़िंदगी से बहुत परेशान हो गया हूं कुछ अच्छा हो ही नहीं रहा है, लेकिन वास्तव में ये बात वहीं लोग कहते हैं जो अपनी मंजिल को पाने की चाहत में लगन से मेहनत नहीं करते। नहीं तो कहा जाता है कि शिद्दत से चाहो तो भगवान् भी मिल जाते है फिर कोई लक्ष्य क्या चीज़ है। 
PunjabKesari

बलात्कार के आरोपों में घिरा श्रीलंकाई क्रिकेटर, टीम से हुआ निलंबित
श्रीलंकाई बल्लेबाज दानुष्का गुनाथिलाका को बलात्कार के कथित आरोपों के बाद श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया है।  दानुष्का के खिलाफ मामले में अभी कार्रवाई निलंबित है लेकिन बोर्ड ने खिलाड़ियों के आचार संहिता नियम का उल्लंघन करने के आरोप में उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया है। 

जर्मन ग्रैंड प्रिक्स : वेट्टल रेस से हुए बाहर, हैमिल्टन ने की शूमाकर की बराबरी
दुनिया की सबसे पुरानी फार्मूला-1 रेस जर्मन ग्रैंड प्रिक्स में आखिरकार मॢसडिज के ड्राइवर लुईस हैमिल्टन नाटकीय घटनाक्रम के बाद बढ़त बनाने में सफल हो ही गए। दरअसल रेस की शुरुआत में फेरारी के ड्राइवर सेबेस्टियन वेट्टल आगे थे जबकि हैमिल्टन ने 14वें स्थान से शुरुआत की थी। शुरुआती बढ़त का हालांकि वेट्टल ने खूब फायदा भी उठाया। लेकिन 67 लैप वाली इस गेम में जब 15 लैप बाकी थी तब वेट्टल का एक्सीडैंट हो गया। इसका फायदा उठाते हुए हैमिल्टन आगे निकल गए और अंत तक बढ़त बनाई रखी।
Sports

महज 9 मैचों में 4 शतक ठोक चुका है ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, तोड़ सकता है वर्ल्ड रिकॉर्ड
क्रिकेट जगत में इस समय पाकिस्तान का ओपनर फखर जमान अंतरराष्ट्रीय वनडे मैच में अपने पहले दोहरे शतक को लेकर वाहवाही लूट रहा है। लेकिन इनके अलावा एक आैर भी उनका साथी है जिसका बल्ला थमने का नाम नहीं ले रहा। यह खिलाड़ी कोई आैर नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर इंजमाम उल हक के भतीजा इमाम उल हक है। 

विवाद के बाद ओजिल ने लिया जर्मनी की टीम छोड़ने का फैसला
तुर्की के राष्ट्रपति रेसेप तायिप एर्डोगन के साथ तस्वीर खिंचवाने को लेकर हो रही आलोचना के बाद मेसुत ओजिल ने जर्मनी की राष्ट्रीय फुटबाॅल टीम छोडऩे का फैसला लिया है। ट्विटर पर सिलसिलेवार बयान में आर्सनल के इस स्टार ने अंतरराष्ट्रीय फुटबाल को अलविदा कहने का ऐलान किया।

विवाद के बाद ओजिल ने लिया जर्मनी की टीम छोड़ने का फैसला
भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाद युजवेंद्र चहल के लिए आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि इस दिन उनका जन्म हुआ था। चहल का जन्म हरियाणा में एक मध्यम वर्ग परिवार में 23 जुलाई 1990 में हुआ था आैर वह आज अपना 28वां जन्मदिन मना रहे हैं। आइए जानें चहल से जुड़ी कुछ ऐसी बातें जो शायद आप नहीं जानते-
PunjabKesari

रामकुमार 46 पायदान की छलांग लगाकर कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर पहुंचे
न्यूपोर्ट में हाल आफ फेम ओपन टूर्नामेंट के फाइनल तक पहुंचे भारत के रामकुमार रामनाथन 46 पायदान की छलांग लगाकर ताजा एटीपी रैंकिंग में कैरियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 115वें स्थान पर पहुंच गए । रामनाथन को कल फाइनल में अमेरिका के स्टीव जानसन ने हराया लेकिन पिछले सात साल में वह एटीपी टूर के किसी टूर्नामेंट के एकल फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय बने । 

7 लाख का बिल दिखाते रहे आकाश, उधर रोनाल्डो ने टिप में वेटर को दे दिए 16 लाख
पूर्व भारतीय क्रिकेटर आैर माैजूदा समय में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा ने हाल ही में इंडोनेशिया में 7 लाख का खाना खाकर खूब सुर्खियां बटोरीं। हालांकि भारतीय करेंसी के हिसाब से उनका बिल 3,300 रुपए बना। उन्होंने बिल की लिस्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर भी जारी की थी, जिसे देख कब हैरान रह गए थे। लेकिन अब स्टार फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खाने के बाद एक वेटर को टिप में 16 लाख रुपए देकर आकाश के शाही अंदाज को फीका कर दिया। 

.
.
.
.
.