Sports

स्पोर्ट्स डैस्क: आॅस्ट्रेलिया दाैरे पर रवाना होने से पहले कप्तान विराट कोहली ने मैच के दाैरान शांत रहने का वादा किया है लेकिन साथ में ऐसी बात भी कही है जो कंगारूओं के लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है। वहीं ग्रेट खली के रैसलिंग इवेंट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने से पूर्व सैनिक विरोध जताते हुए सड़कों पर आ गए हैं। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

कोहली बोले- वादा करता हूं कि मैं खुद पर काबू रखूंगा लेकिन आॅस्ट्रेलिया ने भड़काया तो...

virat kohli
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वादा किया है कि वह आस्ट्रेलिया दौरे में खुद पर पूरी तरह काबू रखेंगे लेकिन साथ ही उन्होंने कहा कि यदि कंगारूओं ने मैदान पर स्लेजिंग करने की जरा भी कोशिश की तो उन्हें उनकी जुबां में जवाब दिया जाएगा।  विराट ने कोच रवि शास्त्री के साथ आस्ट्रेलिया दौरे पर रवाना होने से पूर्व गुरूवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में सख्त शब्दों में यह बात कही।

न्यूड फोटोशूट के कारण विवादों में आई थी रदवांस्का, 29 साल की उम्र में लिया संन्यास

Sports
पॉलैंड की स्टार टेनिस प्लेयर एग्रिस्का रदवांस्का ने महज 29 साल की उम्र में प्रोफैशनल टेनिस करियर से संन्यास ले लिया है। भले ही उन्होंने अपनी खराब सेहत का हवाला देते हुए रिटायरमैंट ली है। लेकिन 2013 में उनके द्वारा करवाए गए न्यूड फोटोशूट भी इसका एक कारण बना। दरअसल उक्त फोटोशूट के बाद रदवांस्का का पॉलैंड में खूब विरोध हुआ था। 

ग्रेट खली के रैसलिंग इवेंट में लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, लोगों का फूटा गुस्सा

Sports
इन दिनों ग्रेट खली द्वारा 11 नवंबर को हरियाणा के पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में आयोजित किया गया रैसलिंग इंवेट सीडब्ल्यूई चैंपियनशिप सुर्खियों में छाया हुआ है। पहले तो राखी सावंत ने एक विदेशी महिला रैसलर से मार खाकर खूब ड्रामा किया तो अब लोगों ने ग्रेट खली पर गुस्सा निकाला। 

IPL 2019: पंजाब टीम से बाहर हुए युवराज, जानें काैन-काैन खिलाड़ी रहे टीम में

yuvraj singh image
कभी टी20 क्रिकेट के विस्फोटक बल्लेबाज रहे युवराज सिंह को किंग्स इलेवन पंजाब ने करारा झटका दिया। फ्रेंचाईजी ने उन्हें आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले रिलीज कर दिया है। अब फैंस को युवराज प्रिटी जिंटा की टीम में खेलते नजर नहीं आएंगे। इसी के साथ यह भी लगने लगा है कि अब युवराज का क्रिकेट करियर लगभग खत्म हो गया है। 

B,day Special: कभी जारी हुआ फतवा तो कभी धर्म के नाम पर झेलनी पड़ी मुसीबतें, फिर भी नहीं हारीं सानिया

Top Stories
भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा अाज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। 15 नवंबर 1986 को मुंबई में जन्मी सानिया ने टेनिस की दुनिया में भारत को अलग पहचान दिलाई। उन्होंने अपने करियर में कई ग्रैंडस्लैम खिताब जीते लेकिन जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की तो उन्हें लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। 

एंगेजमैंट के बाद हो गया था ब्रेकअप, अब शेन वार्न ने वापस मांगी 43 लाख की रिंग

Sports
ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर शेन वार्न ने हॉलीवुड एक्टै्रस एलिजाबेथ हर्ले के साथ लंबे समय तक रिलेशन में रहे लेकिन अब पांच साल बाद वह सगाई टूटने के बाद अपनी 60 हजार डॉलर (43 लाख 23 हजार 300 रुपए) कीमत वाली एंगेजमैंट रिंग वापस मांग रहे हैं।

स्‍टीव वॉ का कोच शास्त्री पर हमला, बोले- तुम्हारी टीम सर्वश्रेष्ठ नहीं है

steve smith
कुछ महीने पहले भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने दावा किया था कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम पिछले 10-15 सालों की सर्वश्रेष्ठ टीम है। इस दावे के भारत में तगड़ी आलोचना भी हुई थी और अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ को भी यह बात रास नहीं आई। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि माैजूदा भारतीय टीम पिछले 15 सालों की टीम से बेहतर है। 

आज ही के दिन सचिन ने खेला था पहला टेस्ट, सस्ते में हुए आउट, फिर बना गए कभी ना टूटने वाले 2 रिकाॅर्ड

sachin tendulkar test debut image
भारतीय क्रिकेट टीम को आज ही के दिन (15 नवंबर) सचिन तेंदुलकर के रूप में ऐसा खिलाड़ी मिला था, जिसने दुनियाभर से वाहवाही लूटी। सचिन ने इस दिन पाकिस्तान के खिलाफ 1989 में पाकिस्तान के खिलाफ पहला टेस्ट खेला था। हालांकि, वह सस्ते में आउट हो गए, लेकिन इसके बाद उन्होंने इस फाॅॅर्मेट में ऐसे 2 बड़े रिकाॅर्ड बना लिए जिनका टूटना मुश्किल है।

पहलवान सुशील को बड़ा झटका, स्वप्ना के साथ टॉप्स स्कीम से हो गए बाहर

Sports
ओलंपिक में भारत के लिए दो बार पदक लेकर आती पहलवान सुशील कुमार को खेल मंत्रालय ने करारा झटका दे दिया है। दरअसल टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए केंद्र सरकार ने लक्ष्य ओलंपिक पोडियम कार्यक्रम (टॉप्स) स्कीम बनाई थी जिसमें खिलाडिय़ों को मासिक तौर पर आर्थिक सहायता दी जाती थी। नई जारी सूची में सुशील के अलावा एशियाई खेलों के हेप्टाथलन वर्ग में भारत के लिए स्वर्ण पदक लाने वाली एथलीट स्वप्ना बर्मन को भी हटा दिया गया है। 

राजस्थान ने IPL 2019 के लिए रिटेन किए 16 खिलाड़ी, सबसे महंगा गेंदबाज हुआ बाहर

jos buttler
राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के 2019 में होने वाले 12वें संस्करण के लिए अपने 16 खिलाड़ी बरकरार रखे हैं जिनमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ भी शामिल हैं जो बॉल टेंपरिंग मामले में 12 महीनों का प्रतिबंध झेल रहे हैं। राजस्थान ने गुरूवार को एक बयान जारी कर यह घोषणा की। 

.
.
.
.
.