Sports

स्पोर्ट्स डैस्क: आस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का कहना है कि जो कभी भारत का सबसे तेज गेंदबाज था, उसमें अब पहले जैसी बात नहीं रही है। वही तैराक संदीप सेजवाल एशियाई खेलों में उतरने का प्लान बना लिया है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

मैकग्रा बोले- पहले जैसा नहीं रहा यह भारतीय तेज गेंदबाज
आस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा को लगाता है कि इशांत शर्मा को भारतीय टीम में अपनी भूमिका को पहचानने की जरूरत है और उनका मानना है कि मुख्य गेंदबाज के बजाय वह कामगार की भूमिका अधिक निभाते हैं। इशांत ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मैच में सात विकेट लिये जिसमें दूसरी पारी में लिये पांच विकेट भी शामिल हैं। 

कभी किया था तैराकी छोड़ने का फैसला, अब एशियाई खेलों में दमखम दिखाने उतरेगा
भारतीय तैराक संदीप सेजवाल ने कहा कि वह बोरियत और प्रदर्शन में सुधार ना कर पाने के कारण इस खेल को छोडऩे का मन बना रहे थे लेकिन बाद में पछतावा ना हो इसलिए उन्होंने तरणताल में ज्यादा दमखम के साथ उतरने का फैसला किया। सेजवाल ने 2014 एशियाई खेलों में 50 मीटर ब्रेस्टस्ट्रोक स्पर्धा में कांस्य पदक हासिल किया था जो ऐसा करने वाले नौवें भारतीय बनें। 
PunjabKesari

गोल्फ खेलते हुए चोटिल हुए एंडरसन, ब्राॅड ने शेयर की वीडियो
इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज गोल्फ खेलते हुए चोटिल हो गए हैं। गोल्फ खेलते हुए उनका यह वीडियो उनके साथी स्टुअर्ट ब्राॅड ने शेयर किया है। स्टुअर्ट ने विडियो शेयर करते हुए लिखा कि जेम्स एंडरसन पूरी तरह ठीक हैं। हालांकि, मंगलवार से शुरू होने जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से पहले यह चोट एंडरसन के लिए खतरनाक साबित हो सकती थी। एंडरसन लकी थे कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई। 

भारतीय अंडर-20 फुटबाॅल टीम की ऐतिहासिक जीत पर सुखबीर बादल ने दी बधाई
भारतीय अंडर-20 फुटबाॅल टीम को शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष और पंजाब के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने अर्जेटीना पर ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। बादल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर टीम की तस्वीर शेयर करते लिखा, ''6 बार की विश्व चैंपियन रह चुकी अर्जेंटीना की टीम को हराकर कोटिफ कप फुटबाॅल टूर्नामेंट में शानदार जीत हासिल करने पर भारत की फुटबाॅल अंडर-20 टीम को बहुत-बहुत बधाईयां। 

रात की बात सुबह भूल जाते हैं शास्त्रीः गांगुली
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान साैरव गांगुली ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने हाल ही में 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में इंटरव्यू दिया था। इस दाैरान उन्होंने के शास्त्री के उस बयान को गलत ठहराया, जिसमें कहा गया था कि जब एक बार उनकी टीम बगैर गांगुली के रवाना हो गई। 
Sports

डि मिनोर को हराकर ज्वेरेव ने जीता वाशिंगटन ATP खिताब
शीर्ष वरीयता प्राप्त और गत चैंपियन जर्मनी के एलेग्जेंडर ज्वेरेव ने ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी एलेक्स डी मिनोर को 6-2 6-4 से हराकर सिटी ओपन टेनिस टूर्नामेंटमें अपना खिताब बरकरार रखा। विश्व के तीसरे नंबर के खिलाड़ी ज्वेरेव ने इस जीत के साथ इस साल का अपना तीसरा खिताब जीता। उनकी वर्ष की यह 41वीं जीत थी। ज्वेरेव ने फाइनल मात्र 74 मिनट में जीत लिया। 

इमरान के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने पर गावस्कर बोले- सरकार से सलाह लूंगा
दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने कहा कि वह क्रिकेट मैदान पर अपने कड़े प्रतिद्वंद्वी इमरान खान के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने का फैसला करने से पहले सरकार की सलाह लेंगे। गावस्कर के अलावा पूर्व कप्तान कपिल देव को भी शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। 

पाकिस्तान का यह दिग्गज क्रिकेटर बोला- कोहली को रोको, वरना टूट जाएंगे सारे रिकाॅर्ड
विराट कोहली ने अपनी कप्तानी आैर एक बल्लेबाज के रूप में अभी तक जो उपलब्धिया हासिंल की हैं, उनसे हर कोई अच्छे से वाकिफ हैं। बात चाहे शतकों की हो या फिर रनों की, कोहली हर क्षेत्र में क्रिकेट इतिहास के पुराने दिग्गज खिलाड़ियों को पछाड़ते नजर आ रहे हैं। कोहली को आगे बढ़ते देख पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर मिस्बाह उल हक भी चिंता में पड़ गए हैं। 
Sports

लाहिड़ी का WGC में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन, संयुक्त छठे स्थान पर रहे
भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी डब्ल्यूजीसी-ब्रिजस्टोन निमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के अंतिम दौर में दो अंडर 68 का कार्ड खेल संयुक्त रूप से छठे स्थान पर रहे जो इस टूर्नामेंट में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। लाहिड़ी 2016 के बाद पहली बार डब्ल्यूजीसी टूर्नामेंट में खेला रहे है और यह पहली बार है जब तालिका में वह शीर्ष दस में रहे हैं। इससे अगले सप्ताह होने वाली पीजीए चैम्पियनशिप उनकी दावेदारी मजबूत होगी।

ब्रिस्टल नाइट क्लब केस: जानें बेन स्टोक्स के मामले में अदालत में क्या बोले वकील
बेन स्टोक्स से जुड़े झगड़े के मामले की सुनवाई कर रही अदालत को आज बताया गया कि इंग्लैंड के इस क्रिकेटर ने अपना आपा खो दिया था और सड़क पर हुई लड़ाई में दो लोगों को पीटकर बेहोश कर दिया था। अभियोजन पक्ष के वकील निकोलस कोर्सेलिस ने दक्षिण-पश्चिम इंग्लैंड में ब्रिस्टल क्राउन कोर्ट में ज्यूरी से कहा कि स्टोक्स बदले, प्रतिशोध या सजा देने के इरादे से काम कर रहे थे और हिंसा से जुड़े थे।