Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः भारत की पहली महिला रैसलर कविता फिर से WWE में धमाल मचाने को तैयार हैं। कविता देवी अगले महीने अमेरिका में होने वाले माई यंग क्लासिक टूर्नामेंट में भाग लेंगी। वहीं एबी डीविलियर्स अपनी एक गलती से वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए हैं। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

कविता देवी का फिर दिखेगा WWE में धमाल, जानें कब होगा मैच
भारत की पहली महिला रैसलर कविता फिर से WWE में धमाल मचाने को तैयार हैं। कविता देवी अगले महीने अमेरिका में होने वाले माई यंग क्लासिक टूर्नामेंट में भाग लेंगी। फ्लोरिडा में आठ और नौ अगस्त को होने वाली इस प्रतियोगिता में 32 महिला पहलवान शामिल हैं जिसमें से कविता एकमात्र भारतीय होंगी।       
PunjabKesari

डीविलियर्स तिरंगा लगाकर कर रहे शराब का प्रमोशन, भारतीय फैंस भड़के
दक्षिण अफ्रीका के ताबड़तोड़ बल्लेबाज रहे एबी डीविलियर्स की दीवानगी पूरी दुनिया में है। ऐसे में भारत के लोग भी इस खिलाड़ी को बेहद पसंद करते हैं, लेकिन अपनी एक गलती से वह भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए। दरअसल, उन्होंने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह भारत के राष्ट्रध्वज के साथ शराब के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे हैं। 

क्रिकेटर श्रीसंत ने बनाई WWE रैसलरों की तरह बिंदास बाॅडी, देखें वीडियो
आजीवन प्रतिबंध झेल रहे भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत इन दिनों जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। उन्होंने अपनी लुक पूरी तरह से बदल ली है। श्रीसंत ने जिस तरह से खुद को तैयार कर लिया, उसे देख ऐसा लगता है कि वह रैसलर बनने की होड़ में हैं क्योंकि उनकी बाॅडी WWE रैसलरों की तरह दिखती है। उन्होेंने सोशल मीडिया पर जिम में कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसे देख हर कोई हैरान है। 

Image result for sreesanth

भारत ने न्यूजीलैंड को 3-1 से हराकर जीती हॉकी सीरीज
भारत ने अपना शानदार प्रदर्शन बरकरार रखते हुए न्यूजीलैंड को शनिवार को 3-1 से हराकर तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 की अपराजेय बढ़त बना ली।  भारत ने पहले मैच में न्यूजीलैंड को 4-2 से हराया था। भारत की जीत में ड्रैग फ्लिकर रुपिंदर पाल सिंह ने 18वें, एसवी सुनील ने 27वें और मनदीप सिंह ने 56वें मिनट में गोल किये।  

संन्यास ले चुका यह खिलाड़ी भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कर सकता है वापसी
भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। दोनों टीमें इसके लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। जहां एक तरफ टेस्ट मैचों के लिए भारत के पास रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव जैसे शानदार स्पिनर हैं, तो वहीं दूसरी ओर इंग्लैंड भी स्पिन गेंदबाजों से वार करने की योजना बना रही है। खबरों की मानें तो इंग्लैंड टीम आदिल रशीद को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच रही है। 

बेटी जीवा के बाद वायरल हुआ मां साक्षी के डांस का वीडियो
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी अपनी सहेली पूर्णा पटेल की शादी में डांस करती नजर आईं। स्टेज पर उनके इस डांस का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। पूर्णा पटेल पूर्व केंद्रीय मंत्री और एनसीपी के कद्दावर नेता प्रफुल पटेल की बेटी हैं। 
PunjabKesari

हाॅकी इंडिया ने नमिता टोप्पो को 150वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पर बधाई दी
हाॅकी इंडिया ने मध्यपंक्ति की महिला खिलाड़ी नमिता टोप्पो को देश के लिए 150 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने पर आज बधाई दी। टोप्पो ने यह उपलब्धि आज विश्व कप में भारत के इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पूरी की। ओडिशा की इस 23 वर्षीय खिलाड़ी ने 2012 में डबलिन में चैम्पियंस चैलेंज में सीनियर टीम के लिए पदार्पण किया था।

शुभंकर मेजर में कट पाने वाले सबसे युवा भारतीय बने
शुभंकर शर्मा 147 वीं ओपन चैम्पियनिशप में यहां कट हासिल कर किसी मेजर टूर्नामेंट में कट पाने वाले सबसे युवा भारतीय गोल्फर बन गये। अपना 22 वां जन्मदिन मना रहे शुभंकर ने बैक नाईन में शानदार प्रदर्शन के बूते दूसरे दौर में आज 71 का कार्ड खेला। इस दौर के बाद उनका कुल स्कोर 144 का हैं और वह संयुक्त रूप से 53 वें स्थान पर है।            

रोनाल्डो की यह पोस्ट रही इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा चर्चित, मिले इतने लाइक्स
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इटली के क्लब युवेंटस से कॉन्ट्रैक्ट करने के बाद क्लब की जर्सी पहनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उनकी इस पोस्ट को अब तक 1 करोड़ 17 लाख से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं। यह इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली पोस्ट के मामले में चौथे नंबर पर है। 
Sports

बाथरूम में बैठे धोनी का वीडियो हुआ वायरल, सिंगर ने पूछा इतने कूल क्यों हो
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर, बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी का बाथरूम में बैठे एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, धोनी पत्नी साक्षी की बेस्ट फ्रैंड पूर्णा पटेल की शादी के फंक्शन में पहुंचे थे। उस दौरान के कई वीडियो शेयर हो रहे हैं। कहीं पर जीवा ने पूरी मस्ती के मूड में डांस किया, तो वहीं साक्षी ने भी स्टेज पर ढुमके लगाए। 


 

.
.
.
.
.