Sports

स्पोटर्स डेस्क: 'सिक्सर किंग' युवराज सिंह को अभी भी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि वह आईपीएल के जरिए विश्व कप में आने की कोशिश करेंगे। वहीं एक महिला रैसलर ने अपनी विरोधी रैसलर के साथ ऐसी शर्मनाक हरकत की जिसकी चारों तरफ आलोचना हो रही है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने बिजी शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज़ बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी ख़बरों से रूबरू करवाते हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

भारत-आस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में इन 5 खिलाड़ियों ने जीता सबका दिल
भारतीय क्रिकेट टीम ने आस्ट्रेलिया की धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का कारनामा किया। दोनों देशों के बीच हुई 4 मैचों की सीरीज में 2-1 से कंगारूओं का सफाया हुआ। इस दाैरान एक तरफ जहां खिलाड़ियों में आपसी मजाक देखने को मिला तो वहीं कुछ खिलाड़ियों ने दर्शकों को अपने प्रदर्शन से खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। आज हम आपको बता रहे हैं उन 5 खिलाड़ियों के नाम जिन्होंने अपने प्रदर्शन की बदौलत सबका दिल जीता। 
Sports

महिला रैसलर प्रिसिला ने साथी से की इतनी शर्मनाक हरकत, आ जाएगी घिन
डब्लयूडब्लयूई के फार्मेट मेय यंग क्लासिक की नवोदित रैसलर प्रिसिला कैली ने लोकल फाइट के दौरान इतनी शर्मनाक हरकत की है कि हर किसी को घिन आ जाएगी। फाइट के दौरान अपने होश खो बैठी प्रिसिला ने अपना टैम्पोन (महावारी के दौरान इस्तेमाल में आना वाला प्रोडक्ट) निकालकर प्रतिद्वंद्वी महिला रैसलर के मुंह में डाल दिया। 
Sports

पंत भविष्य में भारत के लिए शानदार खिलाड़ी होगा: गांगुली
पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने ऑस्ट्रेलिया में भारत की ऐतिहासिक टेस्ट श्रृंखला में मिली जीत की तारीफ करते हुए कहा कि विकेटकीपर ऋषभ पंत भारतीय क्रिकेट टीम के भविष्य है। पिछले साल अगस्त में टेस्ट में पदार्पण करने वाले 21 साल के पंत ने इंग्लैंड के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी टेस्ट में शतक लगाया। ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा दौरे पर उन्होंने 350 रन बनाये जो चेतेश्वर पुजारा के बाद श्रृखला में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है।
Sports

14 वर्षीय गोल्फर अर्जुन भाटी को बाॅलीवुड हीरोइन फ्लोरा ने दी बधाई
14 वर्षीय गोल्फ खिलाड़ी अर्जुन भाटी  अर्जुन ने अभी हाल ही में जूनियर वर्ल्ड गोल्फ चैंपियनशिप जीत कर देश का नाम रौशन किया है। उन्हें मशहूर कॉमेडियन और एक्टर जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर और एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी से बधाई मिली। फ्लोरा सैनी ने अर्जुन भाटी को शुभकामनाएं देते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।
arjun bhati golfer image

अभी नहीं कहूँगा अलविदा, IPL में शानदार प्रदर्शन करके विश्व कप टीम में करूंगा वापसी: युवराज
दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने रविवार को यहां कहा कि वह आगामी विश्व कप की टीम में जगह बनाने के लिए ‘अपना सर्वश्रेष्ठ’ प्रदर्शन करना चाहेंगे। बंगाल के खिलाफ रणजी ट्राॅफी मैच के लिए यहां पहुंचे युवराज ने कहा, ‘क्रिकेट ने मुझे सब कुछ दिया है। मैं चाहता हूं जब मैं इस खेल को अलविदा कहूं तो अपनी सर्वश्रेष्ठ फार्म में रहूं। मैं किसी पछतावे के साथ नहीं जाना चाहता हूं।’
Sports

कमरे से कंडोम निकलने पर जब पिता ने की केएल राहुल की पिटाई, मजेदार किस्सा आया सामने
लगातार क्रिकेट खेल रही भारतीय टीम के खिलाडिय़ों को जनतक होने व अपनी लाइफ के बारे में फैंस को बताने का पहले तो एक ही मौका मिलता है। लेकिन अगर किसी मंच पर इन्हें अपनी जिंदगी के अनुभव शेयर करने का मौका मिलता है तो ऐसे चौंकाने वाले तथ्य सामने आते हैं जिनसे इनके फैंस का हैरान होना स्वाभाविक हो जाता है। एक ऐसा ही तथ्य भारतीय टीम के ओपनर केएल राहुल ने साझा किया है।
Sports

जो कहते हैं स्मिथ-वाॅर्नर के बिना जीता भारत, उन्हें गावस्कर ने दिया मुंहतोड़ जवाब
भारत की आस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत की पूर्व क्रिकेटरों ने जमकर तारीफ की और अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने उन आलोचकों को भी करारा जवाब दिया जिन्होंने कमजोर आस्ट्रेलियाई टीम की बात कहकर इसे कम आंकने की कोशिश की।
Sports 

मैसी की सुपरफैन ने अब कमर पर गुदवाया स्टार फुटबॉलर का नाम
मैसी की सबसे बड़ी प्रशंसक होने का दावा करने वाली सुजी कोर्तेज एक बार फिर चर्चा में आ गई है। मैसी भले ही फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना टीम को सैमीफाइनल तक ले जाने में नाकाम रहे लेकिन उनकी यह फैन उन्हें अभी भी अपना आदर्श माने हुए है। इसी कड़ी में सुजी ने अब अपने कमर पर मैसी के नाम का एक टैटू बनवाया है।
Sports

सीरीज जीेतने के बाद कोच रवि शास्त्री ने कहा- ये 1983 विश्व कप से भी बड़ी जीत
टीम इंडिया ने सोमवार को सिडनी टेस्ट ड्रॉ होने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया में इतिहास रच दिया। भारतीय टीम ने पहली बार ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में टेस्ट सीरीज में मात दी। विराट कोहली के लीड वाली टीम इंडिया ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज 2-1 से अपने नाम की। टीम इंडिया ने 71 साल के बाद ऑस्ट्रेलिया में पहली टेस्ट सीरीज जीती। ऐसे मे टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि ये जीत 1983 से भी बड़ी जीत है। 
Sports

वीडियो : वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई रैसलर चार्लोट फ्लेयर
डब्लयू.डब्लयू.ई. की महिला रैसलर इन दिनों जब इंटरनेट लीक के कारण चर्चा में है तो वहीं इसी बीच रैसलर चार्लोट फ्लेयर से जुड़ी एक और घटना ने रैसलिंग फैंस का ध्यान खींच लिया है। दरअसल स्मैकडाउन में बीते दिनों हुई टाइटल फाइट में जापान के रैसलर आसुका ने बैल्ट जीत ली थी। स्टेज के पीछे असुका को बधाई देने जब डब्लयूडब्लयूई के एग्जीक्यूटिव वाइस पै्रसिडैंट ऑफ टैलेंट ट्रिपल एच पहुंचे।
Sports

.
.
.
.
.