IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डैस्क: महिला टेनिस प्लेयर नाओमी ओसाका ने अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में लेसिया सुरेंको को हराकर बड़ा इतिहास रच दिया है। वहीं संन्यास का ऐलान कर चुके एलिएस्टर कुक ने एक बयान में कहा है कि उन्होंने जो गलती केविन पीटरसन को लेकर की है, उसका अफसोस उन्हें उम्रभर रहेगा। पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

US Open: ओसाका ने जापान का 22 साल का इंतजार खत्म किया, सेमीफाइनल में भिड़ंत कीज से
नाओमी ओसाका अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में लेसिया सुरेंको को हराकर 22 साल में किसी ग्रैंडस्लैम के महिला एकल सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली जापान की पहली खिलाड़ी बनी। ओसाका ने बेहद एकतरफा क्वार्टर फाइनल में सीधे सेटों में 6-1, 6-1 से जीत दर्ज की। 

पीटरसन को लेकर हुई थी बड़ी गलती, कुक को जीवन भर रहेगा अफसोस
केविन पीटरसन को जिस तरीके से टीम से बाहर किया गया था, उसका अफसोस इंग्लैंड के ओपनर एलिएस्टर कुक को आज भी है। कुक ने भारत के खिलाफ तीसरा टेस्ट जीतने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की। चाैथा टेस्ट उनका आखिरी मैच होगा जो 7 सितंबर को ओवल में खेला जाएगा।
Sports

VIDEO : रेस दौरान हुए कार के 2 टुकड़े, फिर भी जिंदा बच गई महिला ड्राइवर
दक्षिणी डोमिनिकल रिपिब्लक में सैंटो डोमिंगो एस्टे में स्थित सुनिक्स रेस ट्रैक में आयोजित टोएटा ग्रैंड प्रिक्स के दौरान एक बड़े हादसे में महिला ड्राइवर की अप्रत्यक्ष रूप से जान बच गई। दरअसल रेस के दौरान महिला ड्राइवर वैलेंटाइना टॉमसेलो की कार की प्रतियोगी ड्राइवर की कार से टक्कर हो गई। टक्कर के कारण दोनों कारें घिसटते हुई ऑफ रोड पर लगे एक बड़े से पेड़ से जा टकराई। जिस कार में वैलेंटाइना थी वह बीच में से दो हिस्से में टूट गई। 
Sports

US Open : कोक में चिकन डुबोकर खाने वाली मॉडल से खफा हुए फैंस- बोले गिरफ्तार करो इसे
यूएस ओपन के दौरान इंस्टाग्राम मॉडल एलेक्सा ग्रीनफील्ड अपने नए स्टंट के कारण विवादों में फंस गई हैं। दरअसल यूएस ओपन के दौरान जब मैडिसन कीज और डोमेनिका में मैच चल रहा था तो दर्शक दीर्घा में बैठे स्पोट्र्स लवर एलेक्सा ने चिकन पीस को कोक में डिप कर खाया। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर आने से लोगों ने एलेक्सा को उसके खाने की आदतों प्रति उसे जमकर लताड़ा। 

अंडरटेकर के मैच का हुआ ऐलान, जानें कब होगा हाई-वोल्टेज मुकाबला
डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कंपनी ने द अंडरटेकर का मैच बुक कर दिया है आैर 6 अक्तूबर को होने वाले सुपर शो डाउन में रिंग में लड़ते नजर आएंगे। इस बार अंडरटेकर का सामना जाॅन सीना से नहीं बल्कि पुराने दिग्गज रैसलर से होने वाला है।
PunjabKesari

सौरभ ने जूनियर रिकाॅर्ड के साथ विश्व चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीता
एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता सौरभ चौधरी ने गुरुवार को यहां विश्व रिकाॅर्ड के साथ आईएसएसएफ विश्व चैंपियनशिप में जूनियर 10 मीटर एयर पिस्टल का स्वर्ण पदक जीता लेकिन सीनियर निशानेबाज एक बार फिर प्रभावित करने में नाकाम रहे। अर्जुन सिंह चीमा ने इसी स्पर्धा में कांस्य पदक जीता जबकि भारतीय टीम सौरभ के शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की बदौलत रजत पदक जीतने में सफल रही।

फिर दिखा कोलिन मुनरो का ‘आतंक’, CPL में लगाए धनधनाते छक्के
कैरेबियन प्रीमियम लीग के दौरान एक बार फिर से ट्रिनबागो नाइट्स राइडर्स के लिए खेल रहे न्यूजीलैंड के धाकड़ बल्लेबाज कोलिन मुनरो ने धनधनाते चौकों-छक्कों से सजी पारी खेली है। मुनरो की इस आतिशी पारी का आलम यह था कि उन्होंने 10 चौके और 4 धनधनाते छक्के भी लगाए। मुनरो जब 16वें ओवर में आऊट हुए तब तक वह 94 रन बना चुके थे। उन्होंने गुआना एमेजॉन वारियर्स के सभी खिलाडिय़ों की एक-एक कर खबर ली। तनवीर, ताहीर, इमरित की गेंदों  ताबड़तोड़ रन बनाए।
Sports

अब रसोई में तड़के लगाते नजर आएंगे इंगलैंड के क्रिकेटर मोंटी पनेसर
इंगलैंड की तरफ से 50 टेस्ट और 26 वनडे खेलने वाले भारतीय मूल के मोंटी पनेसर ने क्रिकेट के अलावा नया प्रोफेशन चुन लिया है। 36 साल के पनेसर ने भारत के खिलाफ 2006 में टेस्ट डैब्यू के बाद अपना आखिरी टेस्ट 5 साल पहले यानी 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला था। मोंटी इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। दरअसल मोंटी प्रसिद्ध फूड प्रतियोगिता सैलिब्रिटी मास्टर्स शैफ यू.के. में हिस्सा लेने जा रहे हैं। प्रतियोगिता का बीते दिनों ट्रेलर लॉन्च हुआ जिसमें मोंटी शैफ की डै्रस में नजर आ रहे हैं।

खुलासाः 400 रनों की पारी खेलने वाले लारा को परेशान करते थे 2 दिग्गज गेंदबाज
वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा के बार में जितनी बात की जाए उतनी ही कम है। क्योंकि यह वो खिलाड़ी है, जिसने अपने क्रिकेट करियर में हर वो उपलब्धि हासिल की जहां पहुंचना हर किसी का सपना होता है। लारा के नाम टेस्ट की एक पारी में 400 रनों की पारी खेलने का रिकाॅर्ड है आैर यह उनका रिकाॅर्ड आजतक कायम है। लेकिन शायद आप यह नहीं जानते होंगे कि हर गेंदबाज की खबर लेने वाले लारा भी दुनिया के 2 दिग्गज गेंदबाजों से परेशान होते थे। 
Sports

'एशियाई खेलों में सिर्फ ट्रेलर देखा, ओलंपिक में दिखेगी पूरी फिल्म'
सेना से जुडे खिलाडिय़ों ने देश के लिए बेहद सफल रहे एशियाई खेलों में 69 पदकों में से 11 जीते हैं लेकिन सेना प्रमुख जनरल बिपीन रावत ने इसे 'सिर्फ ट्रेलर' करार देते हुए कहा है कि तोक्यो में होने वाले 2020 ओलंपिक में पूरी फिल्म दिखेगी।
 

.
.
.
.
.