Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: एक तरफ जहां विराट कोहली कई दिग्गजों को पछाड़ा रिकाॅर्डों की झड़ी लगा रहे है तो वहीं दूसरी तरफ आॅस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर रहे स्टीव वाॅ ने ऐलान कर दिया कि कोहली भले सबका रिकाॅर्ड तोड़ दें लेकिन एक वह एक विश्व रिकाॅर्ड नहीं तोड़ पाएंगे। वहीं रेसलर विनेश फोगाट भी मी टू अभियन के समर्थन में आई हैं। पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएंगे। पढि़ए एक क्लिक में-

स्टीव वॉ का ऐलान- कोहली नहीं तोड़ पाएंगे इंटरनेशनल क्रिकेट का ये वर्ल्ड रिकॉर्ड

Sports
भारतीय कप्तान विराट कोहली के बल्ले से जब भी रन बरसे तो रिकाॅर्डों की झड़ी देखने को मिली है। अपने 10 साल के क्रिकेट करियर में ही कोहली वो उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं, जहां तक पहुंचना किसी क्रिकेटर के लिए आसान नहीं है। उनके गेम को देख कहा जाता है कि वह कई महान क्रिकेटरों को पीछे छोड़ जाएंगे, लेकिन आॅस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रहे स्टीव वाॅ का मानना है कि कोहली भले ही कितने रिकाॅर्ड बना लें, लेकिन वह डाॅन ब्रैडमैन का एक अद्भुत रिकाॅर्ड नहीं तोड़ पाएंगे। 

बेहद HOT है किलियन एमबापे की गर्लफ्रैंड, पिछले साल बनी थीं मिस फ्रांस

PunjabKesari alicia aylies

फीफा वल्र्ड कप में चीते से भी तेज दौडऩे वाले फ्रांस के युवा फुटबॉलर किलियन एमबापे की गर्लफ्रैंड एलिसिया एलिस बेहद सुंदर हैं। ब्यूटी एंड ब्रेन की प्रत्यक्ष मिसाल एलिसिया ने पिछले साल ही मिस फ्रांस का खिताब जीता था। फीफा विश्व कप के दौरान फ्रांस के हर मैच में उन्होंने ग्लैमर का तड़का लगाया था। महज 20 साल की एलिसिया अपने फैशन सैंस के अलावा घुंघराले बालों के लिए जानी जाती है।

रेसलर विनेश फोगाट ने #MeeToo अभियान का समर्थन किया

Sports
स्टार पहलवान विनेश फोगाट ने शनिवार को ‘मीटू’ अभियान का समर्थन करते हुए कहा कि देश को अपनी महिलाओं के प्रति होने वाले यौन उत्पीडऩ को रोकने के तरीके ढूंढने चाहिए। एशियाई और राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाली विनेश ने हालांकि कहा कि उन्होंने अपने करियर में कभी भी इस तरह के यौन उत्पीडऩ का अनुभव नहीं किया है। 

कुंबले के बाद छाया 19 साल का यह गेंदबाज, एक पारी में झटके 10 विकेट

Sports
भारतीय टीम के महान स्पिनर अनिल कुंबले ने 1999 में पाकिस्तान के खिलाफ पारी के सभी 10 विकेट लेकर जिम लेकर की बराबरी की थी। अपने इस बेहतरीन स्पेल की बदाैलत कुंबले ने क्रिकेट जगत में खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अब एक आैर ऐसा युवा गेंदबाज भारत को मिल गया जिसने एक पारी में 10 विकेट लेकर तहलका मचा दिया। 

हॉस्पिटल से घर पहुंचीं सानिया, बेटे इजहान की दिखी पहली झलक

Offbeat
टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने 30 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया। उन्होंने अपने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा। हाल ही में  डिलिवरी के बाद सानिया की तस्वीरें सामने आई हैं। तस्वीरों में इजहान अपनी मां सानिया की गोद में आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि इनमें ही सानिया के बेटे इजहान की पहली झलक देखने को मिली। सानिया और शोएब का मानना है उनके लिए उनका बेटा भगवान का तोहफा है।

जानें क्यों शाहरुख ने अनुष्का को कहा- कोहली से होनी चाहिए थी मेरी शादी 

Sports
बाॅलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर सामने आ चुका है। फैन्स इस ट्रेलर को बेहद पसंद कर रहे हैं, क्योंकि शाहरुख ने जो किरदार निभाया है, वो किसी को भी इमोशनल करने के लिए काफी है। ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मौजूद थीं, जहां उन्होंने मीडिया के कई सवालों के जवाब भी दिए। 

T20 में विंडीज के आगे फिसड्डी साबित होती है भारतीय टीम, देखें चाैंकाने वाले आंकड़े 

Sports
विंडीज को वनडे सीरीज में 3-1 से मात देने के बाद अब भारतीय टीम की नजरें टी20 सीरीज पर कब्जा करने पर होंगी। दोनों देशों के बीच हुए अब तक के मैचों के नतीजों पर नजर दाैड़ाएं तो विंडीज के आगे भारतीय टीम फिसड्डी साबित होती है। आंकड़े बेहद चाैंकाने वाले हैं। इनसे साफ होता है कि भारत के लिए रविवार को (4 नवंबर) कोलकाता के ईडन गार्डन में शुरू हो रही 3 टी20 मैचों की सीरीज पर कब्जा करना आसान नहीं होगा।

T20 में रोहित के पास 'सिक्सर किंग' बनने का सुनहरा मौका, तोड़ सकते हैं गेल-गुप्टिल का रिकॉर्ड

Sports
टी20 क्रिकेट में रन बनाने के लिए बल्लेबाज कई बार बड़े-बड़े शॉट खेलते हैं। कई बार वे सफल हो जाते हैं तो कई बार असफल। टी20 में बल्लेबाज हमेशा से जोखिम भरे शॉट्स खेलने के लिए जाने जाते हैं। लेकिन कुछ बल्लेबाजों के लिए छक्का लगाना जैसे बाएं हाथ का खेल हो। क्या अाप जानते है। टी20 किक्रेट में किसने कितने छक्के लगाए है। तो चलिए आपको बताते हैं कि अंतरराष्ट्रीय टी-20 क्रिकेट में किस बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा छक्के जड़े है। 

T-20: विंडीज को लग सकता है झटका, भारत नहीं पहुंचा विस्फोटक खिलाड़ी

Sports
विंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल रविवार को भारत के खिलाफ शुरू हो रही टी20 श्रृंखला से पहले विमान छूटने के कारण टीम के अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो पाए। रसेल को दुबई से संपर्क उड़ान से आना था लेकिन वह विमान में नहीं चढ़ पाए जिससे उनके पहले एकदिवसीय में खेलने पर संशय बना हुआ है। 

तुकश एयरलाइन ओपन: युवा गोल्फर शुभंकर संयुक्त 53वें स्थान पर खिसके

Sports
युवा गोल्फर शुभंकर शर्मा शुक्रवार को यहां तुकश एयरलाइन ओपन के दूसरे दौर में लय बरकरार नहीं रख सके और संयुक्त रूप से 53वें स्थान खिसक गए । यूरोपीय टूर रूकी ऑफ द ईयर बनने के दावेदार इस भारतीय खिलाड़ी ने दूसरे दौर में एक ओवर 72 का कार्ड खेला।

.
.
.
.
.