Sports

नई दिल्लीः मिताली राज आैर कोच रमेश पोवार के बीच का विवाद बढ़ता जा रहा है। पोवार ने बीसीसीआई को रिपोर्ट साैंपी है जिसमें उन्होंने मिताली पर कई आरोप लगाए। वहीं एक फुटबाॅल मैच के दाैरान खिलाड़ी को जंप करके गेंद को रोकना महंगा पड़ गया। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

राशिद में आई धोनी की ‘आत्मा’, हैलीकॉप्टर शॉट मारकर गेंद पहुंचाई स्टेडियम के बाहर
2018 में अफगानिस्तान के ऑलराऊंडर खिलाड़ी राशिद खान ने गेंद से तो धमाल मचाया ही है साथ ही बल्लेबाजी के मामले में भी वह ताबड़तोड़ पारियां खेल रहे हैं। इस साल ट्वंटी-20 में चौके से ज्यादा छक्के बरसाने वाले राशिद एक बार फिर चर्चा में है। चर्चा में रहने की वजह है टी-10 लीग के दौरान उनका मारा गया हेलीकॉप्टर शॉट। राशिद टी-10 में  इस समय मराठा अरेबियन की ओर से खेल रहे हैं। पख्तून के खिलाफ मैच दौरान उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान की गेंद पर यह शानदार शॉट मारा।

केएल राहुल को कोच की नसीहत- जिम्मेदारी से खेलो, तुम अब युवा खिलाड़ी नहीं रहे
भारतीय क्रिकेट टीम के केल राहुल जिस दाैरा से गुजर रहे हैं उसे देख ऐसा लगने लगा कि उन्हें अपनी जगह बचाना मुश्किल हो जाएगा। टीम मैनेजमेंट बार-बार भरोसा जता रहे हैं लेकिन राहुल ने उम्मीद के विपरीत प्रदर्शन किया। आॅस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ प्रैक्टिस मैच के दाैरान भी राहुल 3 रन बनाकर चलते बने। वह लगातार फ्लाॅप प्रदर्शन कर रहे हैं।
kl rahul image

कार्लसन फिर बने विश्व शतरंज विजेता, लगातार चौंथी बार बार जीता विश्व खिताब
मौजूदा विश्व चैम्पियन नॉर्वे के मेगनस कार्लसन नें उनके  चैलेंजर अमेरिका के फबियानों करूआना को धमाकेदार अंदाज में रैपिड टाईब्रेक में पराजित करते हुए लगातार चार बार विश्व चैम्पियन बनने का रिकार्ड कायम कर दिया । जहां क्लासिकल मुकाबलों में जोरदार टक्कर के चलते सभी मैच ड्रॉ रहे थे रैपिड में खेल पूरी तरह से कार्लसन के पक्ष में रहा ।

कोच पोवार ने BCCI को भेजी गई रिपोर्ट में मिताली पर लगाए कई आरोप
भारतीय बल्लेबाज मिताली राज और मुख्य कोच रमेश पोवार के बीच का विवाद आैर बढ़ा रूप लेता जा राह है। पोवार ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) को अपनी आधिकारिक रिपोर्ट साैंपी जिसमें उन्होंने मिताली पर कई आरोप लगाए। रिपोर्ट में कहा है कि मिताली ने धमकी दी थी कि यदि उन्हें ओपनिंग नहीं करने दी गई तो वह विश्वकप के बीच से ही हट जाएंगी और संन्यास ले लेंगी।
mithali raj image

MMA की सबसे महंगी ‘रिंग गर्ल’ एरियानी ने फिर दिखाए जलवे
मिक्स मार्शल आट्र्स (एमएमए) की सबसे महंगी रिंग गर्ल में से एक एरियानी सेलेस्टे का नया फोटोशूट चर्चा में आ गया है। समुद्र किनारे बिकिनी पहने एरियानी के इस कैलेंडर फोटोशूट को बेहद पसंद किया जा रहा है। 33 साल की एरियानी बीते दिनों भी हवाई में फोटोशूट करवाने पर चर्चा में आई थी। 

एक आैर क्रिकेटर उतरा धोनी के समर्थन में, पंत पर उठाए सवाल
2019 विश्व कप नजदीक आ रहा है। ऐसे में यह भी देखने के लायक होने वाला है कि किन खिलाड़ियों को बाहर आैर किन्हें अंदर रखा जाएगा। वहीं विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी को देख कईयों का मानना है कि उन्हें टीम में नहीं होना चाहिए।  सौरव गांगुली, वीवीएस लक्ष्‍मण जैसे बड़े नाम पहले ही धोनी के विश्‍व कप 2019 में खेलने की वकालत कर चुके हैं। अब रॉबिन सिंह का नाम भी इस फेहरिस्‍त में जुड़ गया है।

VIDEO : फुटबॉल मैच दौरान स्टंट मारना पड़ा महंगा, दक्षिण कोरिया का खिलाड़ी गिरा गर्दन के बल
की-लीग के दौरान दक्षिण कोरिया के स्टार फुटबॉलर खिलाड़ी ली सेंग-मो को स्टंट मारना महंगा पड़ गया। दरअसल बॉल को हैडर लगाने के चक्कर में ली ऊंचा जंप ले गए। लेकिन इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ गया। वह सिर के बल ग्राऊंड में गिरे जिससे उनके गर्दन की 3 हड्डियां टूट गई। हादसे के बाद वह बेहोश हो गए थे। 
football

सचिन के शतकों का रिकॉर्ड तोड़ने के करीब कोहली, रच सकते हैं नया इतिहास
भारत-आॅस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की सीरीज की शुरूआत 6 दिसंबर से होगी। कप्तान विराट कोहली घरेलू मैदान पर टीम को कई सीरीज जितवा चुके हैं। वहीं आॅस्ट्रेलिया की धरती पर भारत कभी सीरीज नहीं जीत सका। लेकिन कोहली का रिकॉर्ड से हमेशा एक गहरा नाता रहा है।

प्रैक्टिस मैच में हनुमा विहारी का चला बल्ला, केएल राहुल का फ्लाॅप शो जारी
ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ गुरुवार को अभ्यास मैच में आॅलराउंडर हनुमा विहारी का बल्ला खूब चला। वहीं ओपनर केएल राहुल का पिछले कुछ समय से लगातार फ्लाॅप शो देखने को मिल रहा है। भारत ने पहली पारी में 10 विकेट पर 358 रन बनाए। कप्तान विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक के बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन राहुल पारी के छठे ओवर में ही 3 रन बनाकर चलते बने।

रिंग में विरोधियों को पिटने वाले WWE स्टार्स के साथ हो गई लूट
रिंग में विरोधी रैसलर्स के छक्के छुड़ा देने वाले डब्लयूडब्लयूई के सुपरस्टार सेड्रिक अलेक्जेंडर और लिन्स डोराडो लूट का शिकार हो गए। दरअसल मिनिसोटा में आयोजित स्मैकडाउन लाइव में परफार्म करने के बाद सेड्रिक और लिन्स जैसे ही घर जाने के लिए अपनी कार के पास पहुंचे तो उन्होंने कार का शीशा टूटा पाया। जांच की तो पता चला कि अंदर से महंगा सामान गायब है।


 

.
.
.
.
.