Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः 'विराट एंड कंपनी' आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट जीतने के लिए बेहद करीब पहुंच चुकी है। ऐसे में जीत से पहले ही बाॅलीवुड के महान एक्टर अमिताभ बच्चन ने 'टपोरी' भाषा में ट्वीट कर टीम को जीत की बधाई दी। वहीं साल 2018 भारतीय स्नूकर पंकज आडवाणी के लिए बेहद शानदार रहा। पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

आडवाणी ने बीते साल अपनी झोली में 2 विश्व खिताब और डाले
पंकज आडवाणी ने बीते साल भी उम्र को धता बताकर शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए अंक और समय दोनों प्रारूप में विश्व बिलियर्डस खिताब अपने नाम किए । तैतीस बरस के पंकज ने जीत की भूख खत्म नहीं होने दी और खिताब दर खिताब जीतने के बावजूद अपने प्रदर्शन में कोई कमी नहीं आने दी है । 
Sports

अमिताभ बच्चन ने भारतीय टीम के लिए किया ट्वीट, लिखा- वैल डन विराट, ठोक दिया कंगारू को
भारतीय क्रिकेट टीम तीसरा टेस्ट फतह करने के करीब है। टेस्ट के चाैथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने आस्ट्रेलिया के 8 विकेट झटक लिए हैं। आस्ट्रेलिया को जीत के लिए 141 जबकि 'विराट एंड कंपनी' सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाने से महज 2 विकेट दूर है। हालांकि भारत को जीत से पहले ही बधाईयां मिलना शुरू हो गई हैं। बाॅलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए टीम की तारीफ की। उन्होंने जिस अंदाज में ट्वीट किया वो सबको ध्यान आकर्षित करने वाला है।
Sports

स्पेशल रिपोर्टः जानिए, क्रिकेट के लिए कैसा रहा साल 2018
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस साल दो करिश्माई कप्तान सुर्खियों में रहे जिनमें से विराट कोहली ने अपने बल्ले के कमाल से वाहवाही बंटोरी तो आस्ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ पर गेंद से छेडख़ानी प्रकरण ने कलंक लगा दिया । ‘खराब दौर’ और ‘औसत प्रदर्शन’ जैसे शब्दों को अपने शब्दकोष से मानों बाहर ही कर चुके कोहली ने 2018 में क्रिकेट के कई रिकार्ड अपने नाम किये । 
Sports

अफ्रीकी बल्लेबाज ने ठोका T-20 में दोहरा शतक, 180 रन आए चाैकों-छक्कों से
क्रिकेट अनिश्चितताओँ से भरा खेल हैं। काैन से ओवर में कब पासा पलट जाए, कोई नहीं सकता। दिन हो अगर बल्लेबाज तो फिर उसके बल्ले को रोक पाना किसी भी गेंदबाज के लिए आसान नहीं होता। टी20 क्रिकेट में सबसे बड़ी पारी क्रिस गेल के नाम है। उन्होंने आईपीएल सीजन 2013 में नाबाद 175 रनों की पारी खेली थी, लेकिन अब गेल का यह रिकाॅर्ड पीछे रह गया है। 
Sports

मैसी ने जाहिर की ख्वाहिश- बार्सिलोना क्लब में चाहते हैं इस स्टार फुटबॉलर की एंट्री
निश क्लब बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी ने ख्वाहिश जारी की है कि उनके बार्सिलोना क्लब में वह फिर से नेमार को शामिल करना चाहते हैं। नेमार ने पिछले साल ही 22.2 करोड़ पाऊंड की राशि के साथ बार्सिलोना से पीएसजी क्लब में शिफ्ट किया था। मेसी ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि हालांकि यह काफी मुश्किल होगा लेकिन नेमार के क्लब में वापस आने से उन्हें सबको बेहद खुशी होगी।

दो साल से लगातार खेल रहा है ये क्रिकेटर, दर्द छलका तो बोला- मैं थक गया हूं, आराम चाहिए
भारतीय क्रिकेट टीम में जगह ना बना पाने के बावजूद भी श्रेयस अय्यर को कोई दुख हैं। ना ही उन्होंने इस बात का ऐतराज है कि वह आगामी विश्व कप का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। लेकिन अय्यर के दिल में यह बात जरूर है कि उन्हें लगातार क्रिकेट खेलना पड़ रहा है जिसके कारण अब उनके अंदर की भावनाएं खत्म हो चुकी हैं। दो साल से लगातार खेल रहे अय्यर का एक अखबार को दिए इंटरव्यू के दाैरान दर्द छलका।
Sports

PHF: पाकिस्तान हाॅकी महासंघ के सचिव शाहबाज अहमद ने दिया इस्तीफा
पाकिस्तान हाॅकी महासंघ (पीएचएफ) के सचिव शाहबाज अहमद ने सरकार पर हाॅकी के साथ सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए अपने पद से शनिवार को इस्तीफा दे दिया। अंतरराष्ट्रीय हाॅकी के दिग्गज खिलाड़ी रहे शाहबाज ने शनिवार को पीएचएफ की कार्यकारी कांग्रेस की बैठक में अपना इस्तीफा सौपते हुए कहा, ‘जब सरकार और मंत्रियों के पास हमारे राष्ट्रीय खेल के लिए ना तो समय है और ना ही फंड।
Sports

साल 2018 में 5 क्रिकेटरों ने की शादी, तीसरे नंबर वाले की Wife है बेहद खूबसूरत
साल 2018 में 5 क्रिकेटरों ने की शादी, तीसरे नंबर वाले की Wife है बेहद खूबसूरत स्पोर्ट्स डेस्कः साल 2018 में क्रिकेट के मैदान पर कई रिकाॅर्ड्स बनते और टूटते तो दिखे लेकिन साथ में कई जोड़ियां भी बनती दिखीं। इस साल 5 क्रिकेटर शादी के बंधन में बंधे। इनमे से तीसरे नंवर वाले खिलाड़ी की वाइफ बेहद खूबसूरत है। आइए जानें काैन हैं वो क्रिकेटर-
Sports

खराब प्रदर्शन से निराश हुए कंगारू टीम के कोच, बोले- कोहली से सीखो बैटिंग करना
आस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी कोच ग्रीम हिक टीम के पहली पारी में कम स्कोर पर सिमटने से निराश हैं और उन्होंने अपने बल्लेबाजों से कहा कि वे पारी को आगे बढ़ाने की कला भारतीय कप्तान विराट कोहली से सीखें। आस्ट्रेलियाई टीम तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन 66.5 ओवर में महज 151 रन पर सिमट गई थी। हिक ने अपने बल्लेबाजों को कोहली के पहली पारी में बनाये गये 82 रन का उदाहरण दिया जिसके लिये उन्होंने 204 गेंदों का सामना किया था।          
Sports

.
.
.
.
.