Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : पाकिस्तान को एशिया कप में भारत 2 बार धूल चटा चूका है। ऐसे में पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाकिस्तान टीम पर खूब निशाना साधा है। वहीं एशियाई चैम्पियंस ट्राॅफी में भारतीय टीम की कप्तानी मनप्रीत सिंह को साैंपी गई है। पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

पाकिस्तान पर खूब बरसे वसीम अकरम, बोले- चैंपियंस ट्राॅफी भी तुक्के से ही जीते हो
एशिया कप टूर्नामेंट में पाकिस्तान क्रिकेट टीम पूरी तरह से फेल साबित हुई। दो बार उनका भारत के साथ सामना हुआ। दोनों बार भारत ने पाकिस्तान को पटखनी दी। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम भी टीम के प्रदर्शन से हैरान हैं आैर उन्होंने भारत से मिली हार के बाद अपनी राष्ट्रीय टीम पर खूब भड़ास निकाली।

एशियाई चैम्पियंस ट्राॅफी में भारतीय टीम की कप्तानी संभालेंगे मनप्रीत सिंह
भारत के मिडफील्डर मनप्रीत सिंह अगले महीने होने वाली एशियाई चैम्पियंस ट्राफी में पीआर श्रीजेश की जगह कप्तानी संभालेंगे। सरदार सिंह के संन्यास के बाद यह हाकी टीम का पहला बड़ा टूर्नामेंट होगा। हाॅकी इंडिया ने बुधवार को 18 सदस्यीय टीम का चयन किया जो 18 अक्टूबर से शुरू होने वाले टूर्नामेंट में भाग लेगी।

मैच के दाैरान बल्लेबाज ढूंढने लगा खाने को कुछ मीठा, स्ट्रॉबेरी केक लेकर साथी खिलाड़ी आ गया मैदान में
एशिया कप टूर्नामेंट में मंगलवार यानी 25 सितंबर को हुए मुकाबले में अफगानिस्तान ने भारत को जीतने से रोका। अफगानी खिलाड़ियों ने मैदान पर गेंद आैर बल्ले से ऐसा खेल दिखाया कि उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ओपनर मोहम्मद शहजाद ने ऐसी तूफानी पारी खेली, जिससे भारतीय फैंस को वीरेंद्र सहवाग याद आ गए।

Pics: यूं तो बाॅडी बिल्डर है, पर देखने में किम कार्दशियन से कम नहीं
कई ऐसी महिला बाॅडीबिल्डर हैं जो अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपनी ब्यूटी के लिए भी काफी चर्चित हैं। इन्हीं में से एक हैं आजरबाइजान देश की ऐसी फिटनेस माॅडल जो अपनी खूबसूरती आैर कमर के लिए मशहूर हैं। यह देखने में किम कार्दशियन से भी कम नहीं हैं। 
PunjabKesari

मीराबाई चानू को पसंद है बाॅलीवुड के इस बड़े 'हीरो' की फिल्में
देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार राजीव गांधी खेल रत्न से सम्मानित विश्व चैंपियन महिला भारोत्तोलक मीराबाई चानू को बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्में बहुत पसंद हैं। भारत के सबसे बड़े फैन प्लेटफार्म इंडिया स्पोट्स फैन पर राष्ट्रीय खेल पुरस्कार विजेताओं ने अपनी पसंदीदा फिल्म,गीत, खाने और ट्रेनिंग के बारे में कई राज साझा किये।  

भारत नहीं जीता तो बच्चा रोया, भज्जी बोले- पुत्त रोई ना फाइनल हम ही जीतेंगे
यदि माैजूदा एशिया कप में हुए सबसे रोमांचक मैच का जिक्र किया जाए तो वो रहा दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 25 सितंबर को हुआ भारत-अफगानिस्तान का मुकाबला। अफगानिस्तान हारते-हारते बचा आैर अंत में मैच टाई रहा। मैच का नतीजा नहीं निकलने से दोनों टीमों के समर्थक निराश दिखे। इसी बीच एक छोटा बच्चा भी आंसू बहाते दिखा, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हो रहीं हैं।
Sports

सांस रोक देने वाले टाई मैच के बाद धोनी ने अपने अंदाज में साधा अंपायरों पर निशाना

भारत और अफगानिस्तान के बीच एशिया कप में टाई मैच में अंपायरों की गलतियों पर अपने विशेष अंदाज में कटाक्ष करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि वह इस बारे में टिप्पणी करके जुर्माना नहीं भरना चाहते हैं। धोनी और दिनेश कार्तिक को मैदानी अंपायरों - वेस्ट इंडीज के ग्रेगरी ब्रेथवेट और बांग्लादेश के अनीसुर रहमान ने पगबाधा आउट दिया।

कुलदीप यादव पर भड़के धोनी, कहा- बॉल करेगा या बॉलर बदलूं
भारत और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान एमएस धोनी और कुलदीप यादव के बीच हुई बातचीत सोशल साइट्स पर खासी चर्चा में रही। दरअसल, भारत टॉस हारने के बाद पहले गेंदबाजी कर रहा था। अफगानिस्तान की ओर से मोहम्मद शहजाद एक छोर से ताबड़तोड़ रन बना रहे थे। तभी बॉलिंग करने आए कुलदीप फील्डिंग पोजिशन को लेकर खुश नहीं थे। वह बार-बार एक फील्डर को हटाने के लिए धोनी को बोल रहे थे। 

नंबर वन हालेप उलटफेरों के बीच हारकर वुहान ओपन से हुईं बाहर
विश्व की नंबर एक खिलाड़ी रोमानिया की सिमोना हालेप वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के महिला एकल के शुरूआती दौर में हो रहे उलटफेरों के बीच हारकर बाहर होने वाली शीर्ष वरीय खिलाड़ी बन गई हैं। हालेप को राउंड-32 के मैच में लगातार सेटों में 31वीं सीड स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुलकोवा ने 6-0, 7-5 से हराकर बाहर किया। 
PunjabKesari

धोनी ने बताई मैच जीत न पाने की असल वजह
अपने 200वें मैच में सरप्राइज के तौर पर कप्तान बनकर मैदान में उतरे एमएस धोनी ने अफगानिस्तान के खिलाफ रोमांचक टाई मैच के लिए रन आऊट होने और कुछ गलत डिसीजन को जिम्मेदार बताया है। धोनी ने कहा कि विकेट काफी धीमा खेल रही थी। हम पहले ही अपने मेन प्लेयरों के बगैर खेल रहे थे। लेकिन बावजूद इसके हमारे ओपनरों के बाद की प्लेयर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। 


 

.
.
.
.
.