Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : साक्षी धोनी ने शादी के 8 साल बाद उस शख्स का नाम बताया जिसकी वजह से उनकी मुलाकात महेंद्र सिंह धोनी के साथ हुई। वहीं 10वीं आईबा महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल एक और भारतीय यानी सोनिया चहल ने प्रवेश कर लिया है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं।

Video: 47 साल के भारतीय गेंदबाज ने T-10 लीग में लगाई हैट्रिक, साथ में बनाया एक आैर रिकाॅर्ड
टी-10 लीग के दूसरे सीजन में भारत के 47 साल के प्रवीण तांबे का कहर देखने को मिला। तांबे ने सिंधी टीम की ओर से खेलते हुए केरल नाइट्स के खिलाफ 5 विकेट झटके और वह इस लीग में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए। 

खेलते-खेलते रिपोर्टर पर लुढ़के अमरीकी फुटबॉलर, बाद में पूछा- डेट पर चलोगी
अमरीका में कॉलेज फुटबॉल लीग के दौरान दो फुटबॉलर संतुलन खोने से महिला रिपोर्टर पर जा लुढ़के। घटना के बाद लौरा रूटलेज नामक रिपोर्टर को चोट पहुंचाने वाले फुटबॉलर प्रादर हडसन ने बतौर मुआवजा उन्हें डेट के लिए ऑफर कर दिया। हालांकि लौरा जोकि पहले से शादीशुदा है, ने हडसन द्वारा दिया गया प्रस्ताव ठुकरा दिया।
Sports

आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का बयान- भारत के खिलाफ सीरीज जीतने का माैका रोज नहीं मिलता
आॅस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द होने के बाद शुक्रवार को कहा कि उनकी टीम सिडनी में तीसरा और आखिरी टी20 मैच जीतकर श्रृंखला अपने नाम करेगी । मैकडरमोट ने दूसरे टी20 मैच के बाद कहा ,‘‘ भारत जैसी टीम के खिलाफ श्रृंखला जीतने का मौका रोज नहीं मिलता । हम सही रास्ते पर हैं । एक मैच जीत चुके हैं और बस एक जीत की दरकार है ।’’   

साक्षी ने शादी के 8 साल बाद किया खुलासा, इस क्रिकेटर की वजह से हुई धोनी से मुलाकात
भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जादुई कप्तानी कर चुके महेंद्र सिंह धोनी ने 19 नवंबर अपनी पत्नी साक्षी धोनी का 30वां जन्मदिन मनाया। दोनों की जोड़ी क्रिकेट जगत में सबसे प्यारी जोड़ी के तौर पर देखी जाती है। इस जोड़ी की प्रेम कहानी में लोग काफी दिलचस्पी भी लेते हैं। वहीं, साक्षी ने अब उस इंसान का खुलासा किया है, जिसके कारण उनकी मुलाकात धोनी से हुई।
Sports

भारत का एक और मैडल पक्का, सोनिया चहल फाइनल में
10वीं आईबा महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप के फाइनल एक और भारतीय यानी सोनिया चहल ने प्रवेश कर लिया है। इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित विश्व चैंपियनशिप में सोनिया ने अपने 57 किग्रा वर्ग में उत्तर कोरिया की सोन वा जो को रोमांचक मुकाबले में 5-0 से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया।

जॉन सीना ने भी बनाई निक्की बेला से दूरी, नहीं किया बर्थडे विश
डब्लयूडब्लयूई के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक जॉन सीना की इन दिनों अपने प्रेमिका निक्की बेला के साथ नहीं पट रही है। कभी हां कभी ना वाला रिश्ता लेकर जी रहे जॉन और निक्की ने इसी साल मई में अपनी शादी से पहले ही ब्रेकअप कर लिया था। हालांकि इसके बाद भी दोनों 2-3 मौकों पर इकट्ठा साथ दिखे लेकिन यह मुलाकातें इन दोनों के बीच में आई दूरियां भर नहीं सकीं।
Sports

17 साल के बांग्लादेशी गेंदबाज ने तोड़ा पैट कमिंस का रिकाॅर्ड
बांग्लादेश के युवा आॅफ स्पिनर नईम हसन पदार्पण मैच में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा क्रिकेटर बन गए लेकिन उनकी उम्दा गेंदबाजी के बाद वेस्टइंडीज के स्पिनरों ने पहले टेस्ट में टीम की वापसी कराई । मैच शुरू होने के समय नईम की उम्र 17 वर्ष 355 दिन थी जिन्होंने 61 रन देकर पांच विकेट लिये । बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज को 246 रन पर आउट करके पहली पारी में 78 रन की बढत बनाई ।   

VIDEO : बाबा जी ने खेला ऐसा फुटबॉल, दांत तले उंगलियां दबा लेंगे आप
टैलेंट की कोई उम्र नहीं होती। यह कर दिखाया है पाकिस्तान के एक बुजुर्ग ने। सफेद दाड़ी वाले उक्त बाबा जी फुटबॉल के साथ ऐसे करतब दिखाते हैं कि अच्छे-अच्छे फुटबॉलर भी दांत के तले उंगलियां दबाने को मजबूतर हो गए हैं। उक्त वीडियो फुटबॉल पाकिस्तान नामक एक ट्विटर अकाऊंट से पोस्ट हुई है।
Sports 

2011 वर्ल्ड कप के फाइनल में युवराज से पहले उतरने पर धोनी ने खोला राज
साल 2011 का वर्ल्ड कप भला काैन भूल सकता है जब महेंद्र सिंह धोनी ने छक्का लगाकर भारत को खिताब दिलाया। हालांकि, टूर्नामेंट में युवराज सिंह ने भी अपने प्रदर्शन से सबको चाैंकाया। वह गेंद आैर बल्ले से हर मैच में निखरे। फाइनल में जब भारत मुसीबत में था तो धोनी युवराज से पहले क्रीज पर उतर आए। हर कोई हैरान था कि युवराज को क्यूं नहीं उतारा। इसपर धोनी ने खुलासा किया है कि आखिर किसलिए वह पूरे टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले युवराज सिंह से पहले खुद बैटिंग करने आए थे। 

स्टुअर्ट ब्रॉड को मिला धोखा, खूबसूरत प्रेमिका पुराने प्रेमी के साथ पहुंची
रियालिटी शो ‘स्ट्रिक्टली कम डांसिंग’ से खासा नाम कमा चुकी इंगलैंड के प्लेयर स्टुअर्ट ब्रॉड की प्रेमिका अब उनसे दूरियां बढ़ाई हुई दिख रही हैं। बीते दिन मोली अपने पूर्व पे्रमी डेविड गैंडी के साथ रेंज रोवर ब्रॉन्ड के एक प्रोफेशनल इवैंट में देखी गई। इसके साथ ही मोली ने स्टुअर्ट के साथ कभी हां, कभी ना... वाले रिश्ते पर भी पूर्णविराम लगा दिया है। कुछ महीने पहले भी दोनों ने एक-दूसरे के साथ दूरी बनाने का ऐलान कर सभी को चौंकाया था। 


 

.
.
.
.
.