Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व कप्तान साैरव गांगुली ने रिषभ पंत की बल्लेबाजी शाॅट पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने पंत को अपना स्टाइल बदलने की सलाह दी। वहीं भारत की स्टार महिला बाॅक्सर मैरी काॅम ने फाइनल में प्रवेश कर लिया है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं।

हरभजन ने नहीं मारा था थप्पड़, श्रीसंत ने बिग बाॅस में किया खुलासा

Sports
बिग बाॅस 12 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपने साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आने वाले एक एपिसोड का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें श्रीसंत यह कहते दिख रहे हैं कि उन्हें हरभजन ने थप्पड़ नहीं मारा था।

फुटबॉलर जेवियर की गर्लफ्रेंड की ये Hot तस्वीरें नहीं देखीं तो कुछ नहीं देखा

Sports
वेस्ट हैम के स्ट्राइकर जेवियर हर्नान्डेज की गर्लफ्रैंड साराह कोहान बेहद हॉट हैं। 24 साल की साराह कोहान ऑस्ट्रेलिया के सिडनी की मशहूर मॉडल हैं। साराह का कहना है कि दो चीजें उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है। एक- बिना कपड़े के रहना। दूसरा सुशी खाना। साराह का पूरा इंस्टाग्राम अकाऊंट उनकी बिकिनी वाली फोटोज से भरा पड़ा है।

मैरीकॉम ने फाइनल में किया प्रवेश, छठे स्वर्ण से एक पंच दूर

mary com image
भारत की सुपर मुक्केबाज एमसी मैरीकॉम ने अपना विस्फोटक प्रदर्शन जारी रखते हुए उत्तर कोरिया की हियांग मी किम को गुरूवार को 5-0 से पीटकर आईबा विश्व महिला मुक्केबाजी प्रतियोगिता के 45-48 किग्रा लाइट फ्लाई वेट वर्ग के फाइनल में प्रवेश कर लिया।

#MeeToo: सबसे मुश्किल समय से निकलकर काम पर लौटे राहुल जौहरी, हुए भावुक

Sports
बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी ने यौन उत्पीडऩ के मामले में तीन सदस्यीय जांच समिति से आरोपमुक्त होने के बाद बुधवार को कहा कि पिछले छह सप्ताह उनकी जिंदगी का ‘सबसे मुश्किल’ समय था।

INDvsAUS: दूसरे T-20 में बदलाव करना चाहेगा भारत, जानें काैन हो सकता है बाहर

Sports
पहले मैच में मिली हार से स्तब्ध भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को होने वाले दूसरे टी20 मैच में वापसी के लिए टीम में बदलाव पर विचार कर सकती है । तीन मैचों की श्रृंखला में आस्ट्रेलिया ने 1.0 से बढत बना ली है । लगातार सात द्विपक्षीय टी20 श्रृंखलाएं जीत चुकी विराट कोहली की टीम इस लय को बरकरार रखना चाहेगी और इसके लिए गेंदबाजी तथा बल्लेबाजी संयोजन दोनों में बदलाव किए जा सकते हैं ।          

पंत को कोई समझाए, उसके शाॅट की कोई वैल्यू नहीं हैः गांगुली

Sports
पूर्व कप्तान साैरव गांगुली ने भारत की हार पर बयान दिया है। उन्होंने युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत के खेलने के अंदाज पर सवाल उठाए। गांगुली ने कहा, "पंत  मैच जिता सकता था। पंत कार्तिक के साथ मिलकर अच्छी बल्लेबाजी कर सकते थे लेकिन जो शॉट उसने खेला वो कोई वैल्यू नहीं रखता है। 

MMA फाइटर ने पत्नी की पिटाई कर फोड़ दी आंख, गिरफ्तार

Sports
यूएफसी की फाइटर रेचेल ओस्टोविच बीते दिनों अपने घर के बाहर जख्मी हालत में मिली थी। तब किसी को पता नहीं था कि आखिर उनके साथ हुआ क्या है। लेकिन अब रेचेल ने खुद ही सामने आकर मामले से पर्दा उठा दिया है। रेचेल ने अपने पति अर्नोल्ड बेरडन पर आरोप लगाते कहा है कि घरेलू विवाद के चलते उसपर हमला किया गया।

VIDEO : 85 किलोग्राम वजनी मोहम्मद शहजाद ने ठोका 12 गेंदों में अर्धशतक, लगाए 8 छक्के, 6 चौक

Sports
टी10-लीग में एक बार फिर अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने तूफानी पारी खेली है। शहजाद ने महज 16 गेंदों में 74 रन बनाकर अपनी राजूपत टीम को सिंधी टीम पर महज 4 ओवरों में ही जीत दिला दी। इसके साथ ही उन्होंने महज 12 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर युवराज सिंह और क्रिस गेल के रिकॉर्ड की बराबरी भी की। शहजाद ने अपनी पारी के दौरान 8 छक्के तो 6 चौके लगाए। 

जब मनीष पांडे के लिए कैमरामैन बन गए रोहित शर्मा, BCCI ने शेयर किया वीडियो

Sports
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जितना ध्यान जीत के लिए मैदान पर लगाते हैं उतना ही फ्री समय मस्ती करने के लिए भी दाैड़ा लेते हैं। युजवेंद्र चहल हो या फिर शिखर धवन, शरारत किए बिना यह रह नहीं सकते। वहीं बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में रोहित कैमरामैन की भूमिका निभाते हुए दिख रहे हैं। 

VIDEO : रेसलर रे मस्टीरियो का मास्क उतारने पर ठोका रैंडी ऑर्टन पर 57 लाख का जुर्माना

Sports
मशहूर रैसलर रैंडी ऑर्टन पर फाइट के दौरान प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी रे मस्टीरियो का जबरदस्ती मास्क उतारना भारी पड़ गया है। डब्ल्यूडब्ल्यूई ने रैंडी और कुछ अन्य रैसलर्स की इन घटिया हरकतों के लिए 80 हजार पाउंड यानी लगभग 57 लाख का जुर्माना ठोका है। रैंडी के साथ महिला रेसलर चार्लोट फ्लेयर और डेनियल ब्रायन पर भी नियमों की अनदेखी के चलते यह जुर्माना लगा है। 


 

.
.
.
.
.