Sports

स्पोर्ट्स डेस्कः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर फखर जमान ने जिम्बाव्बे के खिलाफ दोहरा शतक लगाकर 21 साल पुराना रिकाॅर्ड तोड़ा। वहीं डब्ल्यूडब्ल्यूई के खतरनाकर रैसलर ब्राॅक लैसनर को टक्कर देने के लिए एक यूएफसी फाइटर ने डब्ल्यूडब्ल्यूई की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

WWE की तैयारी में जुटा UFC फाइटर, ब्राॅक लैसनर को कर चुका है लहूलुहान
ब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे खतरनाकर रैसलर आैर यूनिवर्सल चैंपियन ब्राॅक लैसनर को चुनाैती देने के लिए एक आैर रैसलर तैयारी में जुट गया। यह रैसलर कोई आैर नहीं बल्कि वही है जो ब्राॅक लैसनर को पहले भी लहुलूहान कर चुका है। लैसनर ने भले ही UFC में नाम कमाया हो लेकिन उन्हें एक रैसलर का नाम नहीं भूलेगा। वह नाम है केन वैलासकेज । 
PunjabKesari

पाकिस्तानी बल्लेबाज ने ठोका ODI में दोहरा शतक, तोड़ा 21 साल पुराना रिकाॅर्ड
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ओपनर फखर जमान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ चल रही 5 वनडे मैचों की सीरीज के चाैथे मैच में दोहरा शतक ठोककर इतिहास रच दिया। वह अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के छठे आैर पाकिस्तान के पहले बल्लेबाज बन गए हैं। 

रामानाथन सेमीफाइनल में पहुंचे, पेस हाल आफ फेम ओपन से बाहर
भारत के रामकुमार रामानाथन ने कनाडा के वासेक पोस्पिसिल को सीधे सेटों में हराकर पहली बार एटीपी सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जबकि लिएंडर पेस युगल क्वार्टर फाइनल में हारकर न्यूपोर्ट हाल आफ फेम ओपन ग्रासकोर्ट टूर्नामेंट से बाहर हो गए । चेन्नई के 23 बरस के रामानाथन ने एक घंटे 18 मिनट तक चले मुकाबले में पोस्पिसिल को 7.5, 6.2 से हराया ।

कोहली की EX गर्लफ्रैंड का हैरान कर देने वाला बयान, बोली- हां हमारा रिलेशन था
भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की एक्स गर्लफ्रैंड इजाबेल लिटे ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। कोहली पर निशाना साधते हुए इजाबेल ने कहा कि हां मेरा और कोहली का आपस में रिलेशन था और मैं उनको डेट भी कर चुकी हूं। आपको बता दें कि इजाबेल भारत की नहीं बल्कि ब्राजील की हाॅट माॅडल है। इसके अलावा इन्होंने बाॅलीवुड में भी खूब जलवे बिखेरे।
PunjabKesari

सफेद दाड़ी वाले धोनी ने इंग्लैंड से वापिस आकर बदली लुक, देखें तस्वीरें
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड दौरे पर काफी सुर्खियों में रहे, चाहे वो सफेद दाड़ी की वजह से या फिर धीमी बल्लेबाजी के कारण। उनकी सफेद दाड़ी को देखकर लोगों ने उन्हें बूढ़ा धोनी तक कहना शुरू कर दिया। बावजूद इसके उन्होंने इंग्लैंड से भारत लौटते ही अपनी इस लुक को चेंज करके बड़ा ही डैशिंग लुक अपनाया। 

प्रणवी ने जीता हीरो डब्ल्यूपीजीटी खिताब
एमेच्योर गोल्फर प्रणवी उर्स हीरो महिला प्रो गोल्फ टूर (डब्ल्यूपीजीटी) के नौवें चरण के तीसरे दिन यहां अंतिम होल में बर्डी के बूते पार 72 का कार्ड बनाकर विजेता बनीं। प्रणवी का कुल स्कोर चार ओवर 220 रहा। वह इस सत्र में खिताब जीतने वाली दूसरी एमेच्योर गोल्फर हैं। 
Sports

अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में कुछ ऐसे समय बिता रहे कोहली और धवन
इंग्लैंड दौरे पर रवाना हुई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और शिखर धवन अपनी-अपनी फैमिली के साथ खाली समय में वहां घूम रहे हैं। धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धवन और कोहली के साथ अनुष्का शर्मा, आयशा मुखर्जी और बेटा जोरावर भी दिखाई दे रहे हैं। साथ में धवन ने कैप्शन लिखा, ''गलियों में इन दो 'अनजानों' के साथ घूमते हुए।''


डायमंड लीग : बोल्ट का रिकॉर्ड तोड़ेंगे कोलमैन, रहेंगी सबकी नजरें
सेन बोल्ट के संन्यास के बाद विश्व इंडोर 60 मीटर चैम्पियन क्रिस्टियन कोलमैन के पास लंदन डायमंड लीग में फर्राटा दौड़ में अपनी छाप छोडऩे का सुनहरा मौका होगा। पिछले साल अगस्त में लंदन स्टेडियम में विश्व चैम्पियनशिप सेमीफाइनल में अमेरिका के इस 22 वर्षीय धावक ने 100 मीटर दौड़ में बोल्ट के चार साल के अजेय अभियान पर नकेल कसी थी।
PunjabKesari

जिस मैच में अर्जुन तेंदुलकर ‘0’ पर आऊट हुए, उसी मैच से निकला एक बड़ा सितारा
श्रीलंका के कोलंबो में बीते दिनों भारत अंडर-19 और श्रीलंका अंडर-19 के बीच पहला यूथ टेस्ट मैच खेला गया। इसमें पहली बार दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर मैदान पर उतरे थे। जब तक मैच चला सोशल मीडिया पर अर्जुन का खूब गुणगान हुआ। यह गुणगान तब भी हुआ जब उन्होंने पहले गेंदबाजी करते हुए एक विकेट लिया और तब भी जब बल्लेबाजी करते हुए ‘0’ पर आऊट हो गए।

पाकिस्तानी ओपनरों ने की वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी साझेदारी
जिम्बाब्वे के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज के चौथे मैच में पाकिस्तान के इमाम उल हक और फखर जमान ने विश्व रिकाॅर्ड बना लिया है। दोनों ही बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 300 से ज्यादा रनों की साझेदारी की और यह पहला मौका है जब सलामी जोड़ी ने 300 रनों की पार्टनरशिप की हो। दोनों ने मिलकर 304 रन बनाए।