Sports

स्पोटर्स डेस्क: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जानसन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को निशाना बनाते हुए यहां दूसरे टेस्ट के दौरान उनके बर्ताव को ‘अपमानजनक’ और ‘मूर्खतापूर्ण’ बताया है। वहीं सानिया मिर्जा ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाऊंट पर बेटे इजान की झलक दिखाई है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने बिजी शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज़ बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी ख़बरों से रूबरू करवाते हैं। पढ़िए एक क्लिक में-

2018 में कोहली ने इन 4 टेस्ट मैचों में किए गलत फैसले और 2 सीरीज हार गया भारत
कोई भी क्रिकेटर चाहे जितनी बड़ी उपलब्धियां हासिल कर ले, लेकिन जब वह कोई गलती बार-बार दोहराता है तो सवाल उठना लाजमी हो जाते हैं। विराट कोहली ने भी इस साल अपनी बल्लेबाजी के दम पर कई मैच टीम को जितवाए पर साथ में बताैर कप्तान कुछ गलतियां करते हुए गंवाए भी हैं। आइए डालें 2018 में हुए उन 5 टेस्ट मैचों पर एक नजर जिसमें कोहली के कुछ गलत फैसलों के कारण भारत 2 सीरीज हार गया।

नाइट क्लब की डांसरों को देखकर पिघला फुटबॉलर सेड्रिक का दिल, मैसेज कर लिखा- कब मिलोगी
प्रीमियर लीग के स्टार फुटबॉलर सेड्रिक सोरेस नाइट क्लब की दो डांसरों को मैसेज भेजने के कारण विवाद आ गए हैं। साऊथेम्प्टन क्लब की ओर से खेलते सेड्रिक ने 25 साल की लोला बरग्लुंड फायर इमोजी के साथ गॉॢजयस और 22 साल की एश होल्मे को हॉट लिखा था। सेड्रिक ने इसके साथ ही दोनों को मिलने के लिए भी बोला था। लेकिन लोला और एश ने सेड्रिक की मैसेज को जनतक कर दिया जिसके बाद से वह अपने फैंस के निशाने पर आ गए हैं।
football

आईपीएल ऑक्शन में कपिल देव पर लगनी थी 25 करोड़ की बोली : सुनील गावस्कर
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का कहना है कि अगर आईपीएल में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव पर बोली लगती तो उन्हें कम से कम 25 करोड़ रुपए मिलते। गावस्कर ने कहा कि कपिल देव उनकी नजर में हमेशा से दुनिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक रहे हैं। 1983 विश्व कप के दौरान जिम्बाब्वे के खिलाफ ताबड़तोड़ 175 रन की पारी खेलने वाले कपिल देव के बारे में बात करते हुए कहा कि गावस्कर ने कहा कि आज तक मैंने खिलाड़ी और कमेंट्री के रूप में जितनी पारी देखी है।

सानिया मिर्जा ने फिर दिखाई बेटे इजान की झलक
सानिया मिर्जा ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाऊंट पर बेटे इजान की झलक दिखाई है। रेड ड्रेस पहनी सानिया बेटे इजान मिर्जा मलिक को गोद में लिए नजर आ रही है। सानिया ने तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है। कभी नहीं सोचा था घर छोडऩा इतना मुश्किल होगा। इजान से दूर होने के बाद और कड़ी मेहनत के बाद मैं बस जल्दी से वापस आना चाहती हूं।

IPL 2019: सभी टीमों के खिलाड़ियों की लिस्ट आई सामने, युवराज की एंट्री के बाद ऐसी है मुंबई टीम
आईपीएल 2019 के लिए जयपुर में हुई नीलामी के समाप्त होते ही यह भी स्पष्ट हो गया कि काैन सी टीमों में काैन-काैन से खिलाड़ी हैं। मंगलवार को 351 खिलाड़ियों में से 60 खिलाड़ियों की बोली लगी। अब सभी टीमें 12वें सत्र में दो-दो हाथ करने के लिए तैयार हैं। किंग्स इलेवन पंजाब से रिलीज होने के बाद युवराज सिंह मुंबई में शामिल हो गए हैं। आइए जानें सभी टीमें कैसी हैं-
ipl 2019

मुंबई इंडियंस द्वारा बोली लगाने पर खुश हुए युवराज, ट्विट कर लिखा- रोहित आपसे जल्द मिलूंगा
आईपीएल 12 की ऑक्शन में युवराज सिंह को मुंबई इंडियंस ने एक करोड़ की बोली लगाकर अपने नाम कर लिया। एक समय किंग्स इलेवन पंजाब से रिलिज होने पर युवराज के धोनी के कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स में जाने की अटकले थीं लेकिन ऑक्शन दौरान केवल मुंबई इंडियंस ने युवराज पर दांव लगाकर उन्हें अपने साथ ले लिया। बोली लगने पर खुश युवराज ने भी ट्विट कर मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइजी का शुक्रिया अदा किया है।

13 छक्कों के साथ 298 रन बना युवराज को पीछे छोड़ गए प्रभसिमरण, पंजाब ने लगाई 24 गुणा कीमत
आईपीएल ऑक्शन-12 के दौरान अगर सबसे ज्यादा किसी प्लेयर ने ध्यान खींचा तो वह थे पटियाला के प्रभसिमरण सिंह। अंडर-23 इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामैंट में रिकॉर्ड 298 रन बनाने वाले प्रभसिमरण को किंग्स इलैवन पंजाब ने 24 गुणा कीमत पर खरीदा है। प्रभसिमरण का बोली के दौरान बेस प्राइस 20 लाख रुपए था। उसपर सबसे पहले बोली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लगाई। इसके बाद पंजाब भी इस बोली में कूद गया।

IOA अध्यक्ष बत्रा का बयान- तीरंदाजी को बर्बाद करने पर तुले हैं कुरैशी
भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) और भारतीय तीरंदाजी संघ (एएआई) के प्रभारी प्रशासक के बीच चल रही तनातनी के कारण इस खेल पर प्रतिबंध लगने का खतरा मंडरा रहा है जिससे भारतीय तीरंदाजों के लिये ओलंपिक सहित अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेना मुश्किल हो जाएगा। भारतीय तीरंदाजी संघ के 22 दिसंबर को चुनाव होने हैं लेकिन आईओए इन्हें मान्यता नहीं दे रहा है।
bhatra image

अंपायर पर चिल्लाना बांग्लादेश के कप्तान शाकिब को पड़ा भारी, ICC ने लगाया जुर्माना
बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पर सोमवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान अंपायर पर चिल्लाने के लिए मैच फीस का 15 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया ।अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने यह जानकारी दी।

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तुरूप का इक्का साबित होंगे शमी: अनिल कुंबले
इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के 12वें सत्र के लिए खिलाड़ियों पर नीलामी के दाैरान खूब पैसों की बारिश हुई। इस दाैरान फ्रेंचाईजियों ने कुछ युवा खिलाड़ियों पर भी पैसा बहाना जरूरी समझा। भारतीय टीम के पूर्व कोच और कप्तान अनिल कुंबले ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को खरीदने का फैसला अहम साबित होगा।